नए लुक में बेहतरीन नजर आए रणवीर सिंह
नए लुक में बेहतरीन नजर आए रणवीर सिंह
Share:

इस समय लॉकडाउन चल रहा है और कई सेलेब्स अपने घरों में ही अपने चेहरे का ध्यान रख रहे हैं. इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह. हाल ही में रणवीर का एक ऐसा लुक देखने को मिला है जो अब तक उनकी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिला होगा. जी दरअसल रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना अनशेव लुक शेयर किया है और इसमें उनकी काफी लंबी दाढ़ी और बाल नजर आ रहे है.

 

वैसे रणवीर सिंह का ये अंदाज बेहद हॉट और सेक्सी लग रहा है और इसे देखने वाले उनपर फ़िदा हो गए हैं. उनके इस लुक पर अब तक कई सारे कमेंट्स और प्रतिक्रिसा सामने आ चुकी है. हर कोई उनका दीवाना हो गया है. हम आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह इस लुक से पहले अपनी ​कई फिल्मों में बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आ चुके है लेकिन उनका ये लुक कुछ ज्यादा ही हॉरर लग रहा है. इसी के साथ रणवीर सिंह से पहले कई बॉलीवुड के अभिनेता अपने अपने अनशेव लुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके है जो आपने देखे ही होंगे.

वैसे अगर हम बात करें रणवीर सिंह की फिल्मों तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है. इनमे उनकी फिल्म 83 शामिल है जो भारत के पहले क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है जो साल 1983 में हुआ थ. इसी के साथ वह जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं.

अदा की पहली ही फिल्म हुई थी हिट लेकिन नहीं मिला अच्छा मुकाम

लॉकडाउन के कारण नहीं रिलीज हो पाई इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म, जताया दुःख

शिल्पा शेट्टी की पड़ोसन को हुआ कोरोना, पति के छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -