अपनी भाभी से रह चुका है इस एक्टर का अफेयर, फिटनेस में देता है सभी को मात!
अपनी भाभी से रह चुका है इस एक्टर का अफेयर, फिटनेस में देता है सभी को मात!
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुके नील भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. नील का जन्म 4 अगस्त 1987 को हुआ था और आज वह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. नील को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो 'रूप मर्द का नया स्वरूप' में देखा होगा. वहीं नील ने टीवी शो रामायण(2012) में लक्ष्मण का किरदार निभाया था और इस शो में सीता का रोल प्ले कर फेमस हुईं एक्ट्रेस नेहा सरगम से उनका अफेयर रहा था. नील उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनका अफेयर टुटा था. जी हाँ, रामायण में एक्ट्रेस नेहा ने सीता का रोल प्ले किया था तो वहीं नील उनके देवर लक्ष्मण बने थे.

खबरें थीं कि शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए, वहीं शो के दौरान ही(2012) दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था. वहीं इस बीच में नेहा और नील ने इवेंट्स में साथ जाना शुरु कर दिया और उसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें पब्लिक हो गईं. केवल इतना ही नहीं, पार्टी से लेकर दोनों एक-दूसरे के फिल्म सेट पर भी जाने लगे थे और दोनों की शादी की खबरें भी आने लगीं. फिर खबरें आईं कि ये कपल 2017 के शुरुआत में अलग हो गया.

बताया जाता है नेहा और नील काफी क्लोज थे लेकिन पर्सनल रीजन के चलते इनका ब्रेकअप हो गया. जी हाँ, खबरें आईं थीं कि कपल एक-दूसरे के लिए पजेसिव था लेकिन आपसी एडजस्टमेंट न होने की वजह से दोनों अलग हो गए. वहीं नील को आप सभी ने 'दीया और बाती हम', तुम ही हो बंधू सखा तुम ही जैसे शोज और फिल्म किस्मत कनेक्शन में देखा होगा.

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

मिलकर भी नहीं हो पाएगा कार्तिक और नायरा का मिलन, होगी वेदिका संग शादी!

कार्तिक और वेदिका की मेंहदी सेरेमनी में आएगा बड़ा ट्विस्ट, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -