मिलकर भी नहीं हो पाएगा कार्तिक और नायरा का मिलन, होगी वेदिका संग शादी!
मिलकर भी नहीं हो पाएगा कार्तिक और नायरा का मिलन, होगी वेदिका संग शादी!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं ओर यह ट्विस्ट फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहे हैं. ऐसे में सभी शो के फैंस इस समय कायरा के रीयूनियन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ओर लेटेस्ट ट्रैक के मुताबिक कार्तिक वेदिका से शादी करने वाला है और उनके प्री-वेडिंग फंक्शंस भी शुरु हो चुके है. इसी के साथ लीजा बार-बार नायरा से कह रही है कि वह कार्तिक को अपने जिंदा होने की सच्चाई बता दें. अब आप देखेंगे कि अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा कार्तिक और वेदिका की शादी रुकवाने का फैसला लेगी.

जी हाँ, वहीं बीते दिनों मेकर्स ने इस शो का नया प्रोमो लॉन्च किया था, जिसमें कैरव अपनी मां को वेदिका-कार्तिक की शादी में लेकर आता है. वहीं जैसे ही नायरा पर कार्तिक की नजर पड़ती है, वह हक्का बक्का सा रह जाता है. वहीं नायरा भी कार्तिक को सामने देखकर काफी इमोशनल हो जाती है. इसके बाद अब आप प्रोमो देखकर सोच रहे होंगे कि जब सालों बाद कार्तिक और नायरा एक दूसरे से मिलेंगे तो उनका रिएक्शन कैसा होगा? वैसे अब अगर आप सोच रहे हैं दोनों एक हो जाएंगे तो ऐसा नहीं है. जी हाँ, नायरा गोयनका सदन में आकर वेदिका और कार्तिक की शादी रुकवा देगी अगर आपको ऐसा लगता है तो आप बिलकुल गलत है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो नायरा इस शादी में आकर इसे रुकवा तो देगी लेकिन इसी के साथ वह आगे कार्तिक से कहेगी कि वह उसे कभी भी माफ नहीं कर पाएगी.

आपको याद हो पांच साल पहले कार्तिक ने नायरा के चरित्र पर सवाल उठाया था ओर इसी बात से नाराज होकर नायरा गुस्से में गाड़ी चलाते हुए घर से बाहर निकल गई. उस समय नायरा का एक्सीडेंट हो गया था और वह गुम हो गई थी. उस दौरान कार्तिक के साथ-साथ पूरे परिवार को लगा था कि नायरा इस एक्सीडेंट में मारी गई है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होने वाला है....?

40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -