मराठी जगत का सबसे हैंडसम एक्टर है कॉमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा
मराठी जगत का सबसे हैंडसम एक्टर है कॉमेडियन लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा
Share:

मराठी जगत के कॉमेडियन एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे का बेटा इन दिनों मराठी जगत में खूब चर्चाओं में बना हुआ है. वैसे आप जानते ही होंगे कि लक्ष्मीकांत बेर्डे एक मशहूर कलाकार थे और लक्ष्मीकांत हिंदी और मराठी दोनों ही फिल्मो में काम कर चुके हैं. उन्हें मराठी सिनेमा का कॉमेडी किंग और कॉमेडी सुपरस्टार भी कहते हैं. लक्ष्मीकांत बेर्डे की मौत किडनी खराब होने के कारण 16 दिसंबर 2004 को हुई थी. आप सभी को बता दें कि लक्ष्मीकांत ने अभिनेता अशोक सरीफ के साथ मराठी कॉमेडी सिनेमा में काम किया है और उन्होंने अपना करियर सबसे पहले मराठी क्रिकेट संध के साथ शुरू किया था.

वहीं आजकल उनका बेटा मराठी जगत में खूब नाम कमा रहा है. उनके बेटे का नाम अभिनय बेर्डे है और उनका निक नेम अभी बेर्डे है. अभिनय का जन्म 3 नवंबर 1997 को हुआ था और वह खाने के बहुत ज्यादा शौकीन है. इसी के साथ अभिनय अपनी माँ को अपना स्ट्रेंथ मानते है और वह काफी हैंडसम कलाकार है.

अभिनय ने भी मराठी फिल्म से काफी सुर्खियां हांसिल की है, और उनकी कई फिल्म हैं जो काफी फेमस हुईं हैं. उनकी एक फिल्म ने कई अवार्ड्स जीते और उनकी उस फिल्म का नाम "तो संध्या काय करते" था. जी दरसल अभिनय को मराठी फिल्म के सबसे खूबसूरत अभिनेता में गिना जाता है और उनकी पहली फिल्म से ही वह फेमस होते चले गए थे और आज भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस

इस मराठी अदाकारा ने ऑफ-शोल्डर वन-पीस में दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलीज हुआ वेब सीरीज समांतर का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -