रिलीज हुआ फिल्म अहिल्या का नया पोस्टर
रिलीज हुआ फिल्म अहिल्या का नया पोस्टर
Share:

मराठी जगत की बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री प्रीतम केगेन को आप सभी ने 31 अक्टूबर, संघर्ष यात्रा आदि जैसी कई कठिन फिल्मों में देखा होगा. अपनी फिल्मों के कारण उन्होंने अपने प्रशंसकों और आलोचकों से प्रशंसा से लेकर बुराई तक हांसिल की है. वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म अहिल्या - ज़ुं एककी है और इस फिल्म में रोहित सावंत, प्रिया बेर्डे, अमोल केगेन, और अन्य कुछ स्टार्स हैं जो मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMOL LAXMAN KAGNE (@amol_kagne_official) on

आपको बता दें कि फिल्म राजू पारसेकर द्वारा निर्देशित और श्रीधर चारी द्वारा निर्मित की गई है और इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर अभिनेताओं और निर्माताओं द्वारा जारी किया जा चुका है. आप देख सकते हैं इस फिल्म का पोस्टर कितना अद्भुत लग रहा है और पोस्टर में प्रीतम का लुक बहुत शक्तिशाली और डैशिंग दिखाई दे रहा है. इस पोस्टर में लिखा है "एक कांस्टेबल से आईपीएस तक की यात्रा". इससे यह अनुमान लगाया जा सकता हैं कि फिल्म एक लड़की के जीवन की कहानी जो पुलिस कांस्टेबल से आईपीएस अधिकारी बनने तक के सफर को तय करती है.

वहीं फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक महिला पुलिस अधिकारी होने के नाते उन्हें किन समस्याओं का सामना करना पड़ा. वैसे यह फिल्म महिला युवाओं के लिए एक प्रेरणा है और प्रीतम का अभिनय वाकई में बेहतरीन होने वाला है. आपको बता दें कि यह फिल्म 29 मई 2020 को रिलीज होने वाली है.

प्रसारित हुआ 'समांतर' का पहला एपिसोड, स्वप्निल जोशी की पत्नी बनी यह एक्ट्रेस

इस मराठी अदाकारा ने ऑफ-शोल्डर वन-पीस में दिखाई अपनी हॉटनेस

रिलीज हुआ वेब सीरीज समांतर का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -