कोरोना से जूझने के बाद पेट्रोलियम इंजीनियर से पड़ोसियों ने किया बुरा बर्ताव
कोरोना से जूझने के बाद पेट्रोलियम इंजीनियर से पड़ोसियों ने किया बुरा बर्ताव
Share:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में दुबई से लौटे पेट्रोलियम इंजीनियर दीपक शर्मा कोराना पॉजीटिव पाए गए थे. अब ये इलाज के बाद इस बीमारी से उबर गए हैं और अपने घर भी पहुंच चुके हैं. लेकिन इस बीच दीपक के घर के बाहर एक बोर्ड टांग दिया है. इस बोर्ड पर लिखा गया कि यह मकान बिकाऊ है. जी हां, इस बारें में दीपक ने बताया है  कि मेरे बीमार होकर घर लौटने के बाद पिता ने मकान बेचने का निर्णय लिया है. पिता ने घर के बाहर तख्ती टंगवा दी है.

दरअसल दीपक का कहना है कि मुझे कोरोना बीमारी हुई, यह किसी को भी हो सकती है. इसलिए किसी को किसी के साथ बुरा बर्ताव नहीं रखना चाहिए. बल्कि मुश्किल दौर में हौसला बढ़ाने का काम करना चाहिए. जिस दिन में ठीक होकर लौट रहा था उसी दिन से लोग मुझे ऐसे देख रहे थे जैसे मैं हत्या का अपराधी हूं. सोचा कुछ दिन में सब ठीक हो जाएगा. कुछ नहीं बदला, लोग मुझसे और परिवार से ऐसा बर्ताब करने लगे की हमारा पूरा परिवार आत्मग्लानि से घिर गया. डिप्रेशन जैसा महसूस होने लगा. जो लोग हमारे घर आते-जाते थे वे हमें दरवाजे पर खड़ा देखकर दरवाजा बंद कर लेते हैं.  

इसके बारें में दीपक ने कहा कि अभी तो में यहां हूं, जब स्थिति सामान्य हो जाएंगी तो फिर अपने काम पर दुबई चला जाउंगा. इसके बाद माता-पिता यहां कैसे रह पाएंगे. इसलिए मकान बेचने का निर्णय लिया है. जैसे ही मकान बिक जाएगा ग्वालियर चले जाएंगे. वहीं रहने का निर्णय पूरे परिवार ने किया है. हालांकि वह मूलत: कोलारस के रहने वाले हैं. कोलारस में पुस्तैनी मकान व खेती की जमीन भी है.

छुट्टियों पर घर लौटे ITBP जवान की हत्या, परिवार में पैसे को लेकर हुआ था विवाद

मध्य प्रदेश में तापमान 40 के पार, क्या अब थमेगा कोरोना का कहर ?

नहीं सुधर रहे इंदौर के लोग, अब भी कोरोना वारियर के साथ कर रहे ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -