दो क्राइम शो देखने के बाद पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट
दो क्राइम शो देखने के बाद पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में क्राइम शो देखने के बाद एक दंपति ने जल्द अमीर बनने के लिए अपराध का रास्ता अपनाया और उसके बाद उन्होंने अपने पड़ोस में रहने वाली 70 वर्षीय महिला की हत्या करने के बाद महिला के सारे सोने के जेवरात उतार कर शव को तालाब के पास फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

कोर्ट ने दोनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला बीते कुछ दिनों पहले का है जब भिवंडी जिले के वादुनवघर इलाके में यह सब हुआ. वहां एक छोटे तालाब के पास से बुजुर्ग महिला का शव मिला था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत सर पर किसी भारी वस्तु के प्रहार की वजह से हुई और उसके बाद में महिला की पहचान 70 वर्षीय सोनूबाई चौधरी के तौर पर हुई. इस मामले में शुरू में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं था और फिर पुलिस ने सोनूबाई के घर और जहां से शव मिला वहां आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला लेकिन यहां से भी पुलिस को कोई खास मदद नहीं मिली.

वहीं अंत में पुलिस को तकनीकी जांच से कुछ लीड मिली. इसके बाद पुलिस ने सोनूबाई के घर के पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी सोमनाथ वाकड़े और नीलम वाकड़े पर फोकस किया. वहीं सोमनाथ और नीलम से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपराध कबूल कर लिया और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने टीवी पर दो क्राइम शो देखने के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या की.

घरेलू झगड़े के दौरान हुई पति की मौत, पत्नी पर दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का मामला

सुहागरात पर पति ने पत्नी को दिखाई पोर्न फिल्म, बोला- ऐसा ही करना नहीं तो....

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -