घरेलू झगड़े के दौरान हुई पति की मौत, पत्नी पर दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का मामला

घरेलू झगड़े के दौरान हुई पति की मौत, पत्नी पर दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति की पत्नी के साथ हुए विवाद के दौरान अक्वेरियम पर गिरने के बाद कांच एक टुकड़ा शरीर में घुस जाने से मृत्यु हो गई। इस मामले में 42 साल की महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। मृतक 45 वर्षीय राघव प्रसाद, गुडंबा के सिकंदरपुर क्षेत्र में किराए के मकान में रहते थे। उनके मकान मालिक, अशोक कुमार रावत ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि प्रसाद ने रविवार रात पत्नी के साथ अनबन के बाद उसे पीटना शुरू कर दिया।

लड़ाई होने के दौरान राघव अक्वेरियम पर गिर गए और कांच का एक टुकड़ा उनकी कमर में घुस गया। उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार रात उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, महिला के माता पिता ने दावा किया कि उसका पति किसी घरेलू मामले पर बहस के दौरान उसे पीटने के दौरान अक्वेरियम पर गिर गया, जिससे यह हादसा हुआ।

महिला के माता पिता का कहना है कि यह हादसा है, हमारी बेटी ने उनकी हत्या नहीं की है। वहीं, पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या नहीं, बल्कि गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है, फ़िलहाल पुलिस ने महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। 

सुहागरात पर पति ने पत्नी को दिखाई पोर्न फिल्म, बोला- ऐसा ही करना नहीं तो....

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया