'साली मिलल बा दहेज में' को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
'साली मिलल बा दहेज में' को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से बहुत ही कम समय में भोजपुरी जगत में अपना नाम कमा चुकी अभिनेत्री नेहा श्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा हैं कि नेहा श्री इन दिनों अपनी फिल्म ‘साली मिलल बा दहेज में’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. नेहा का कहना है कि इस फिल्म से वह काफी उम्मीदें रखती हैं.

फिल्म के डायरेक्‍ट सांदली इशान का कहना हैं कि फिल्‍म काफी मनोरंजक है, इसका कथानाक लोगों को पसंद आयेगा. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के जरिये दर्शकों को भोजपुरी संस्‍कार और गांव ज्‍वार की झलक मिलेगी, जो फिल्‍म को लोगों से जोड़ने में मददगार होगा. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि ‘साली मिलल बा दहेज में’ को बबली सिंह प्रोड्यूस कर रही हैं, जबकि फिल्‍म के को – प्रोड्यूसर विमल राय हैं.

फिल्म में अभिनेत्री नेहा श्री के अलावा जय बटोही, आनंद मोहन, आर्यन वैद्य, प्रवीण सप्‍पू, राहुल श्रीवास्‍तव, सुबनती बनर्जी, अनिता सिंह, सतीश सहनी, पल्‍लवी गिरी, पिंटू इशान, विमल राय, दीप श्रेष्‍ठ व उदय श्रीवास्‍तव होंगे. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग बिहार की जन्‍दाहा, हाजीपुर में चल रही हैं.

सांदली इशान के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक कॉमेडी फैमली ड्रामा है जो दर्शकों को काफी इंटरटेन कर सकती है. नेहा श्री इस फिल्म को अपनी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानती हैं और उनका मानना है कि फिल्‍म को भोजपुरी के दर्शक जरूर पसंद करेंगे और सराहेंगे. नेहा श्री की इस फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित है और बेसब्री से इंतज़ार कर रहें हैं.

ये भी पढ़े

इस हॉट एक्ट्रेस के प्यार में डूबा 'सनकी दरोगा'

Video: लोगों को खूब पसंद आ रहा है 'जवानी तोहार झल झल झलके'

शानदार ओपनिंग की वजह से सारे रिकॉर्ड तोड़ गई 'आवारा बलम'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -