Video: लोगों को खूब पसंद आ रहा है 'जवानी तोहार झल झल झलके'
Video: लोगों को खूब पसंद आ रहा है 'जवानी तोहार झल झल झलके'
Share:

भोजपुरी जगत में अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बनाने वाली भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा अवस्‍थी इन दिनों अपने एक गाने की वजह से जमकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, इन दिनों आकांक्षा अवस्‍थी को उनके एक गाने की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. जिस गाने की हम बात कर रहें हैं वह फिल्म 'दबंग सरकार' का है जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में आपको आकांक्षा अवस्‍थी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी देखने को मिलेगी.

खेसारी लाल ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखा है जिसकी वजह से अब वह काफी सेक्सी नजर आ रहें हैं. खेसारी लाल ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे का जन्मदिन भी मनाया है. फिलहाल उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का गाना 'जवानी तोहार झल झल झलके' काफी पॉपुलर हो रहा है इस गाने को लगातार लोग पसंद कर रहें हैं और कमेंट्स कर रहें हैं. लोगों के दिलो-दिमाग पर यह गाना छा गया है और सभी को यह पसंद आ रहा हैं.

 

खेसारी लाल को खूब पसंद किया जा रहा है साथ ही उनके साथ आकांक्षा की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद कर रहें हैं. फिल्म के लिए लोग काफी बेताब हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म भी रिलीज कर दी जाएगी. फिलहाल आप भी देखिए फिल्म का वह गाना जो जमकर वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. खेसारी लाल को भोजपुरी जगत का सुपरस्टार कहा जाता है और उन्हें देखने के बाद लोग उनके दीवाने ही हो जाते हैं.

'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन

राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -