इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबा 'सनकी दरोगा'
इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबा 'सनकी दरोगा'
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रवि किशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सनकी दरोगा' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. गौरतलब है कि रवि किशन की यह फिल्म अपने शूटिंग के पहले ही दिन से लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब पहले पोस्टर के बाद फिल्म का दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया गया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर में रवि किशन अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहें हैं.

फिल्म के पहले पोस्टर को देखकर लग रहा था मानों फिल्म में जबरदस्त मारधाड़ देखने को मिलेगी वहीं दूसरे पोस्टर को देखकर लग रहा है मारधाड़ के साथ फिल्म में रोमांस भी देखने को मिलेगा. इस फिल्म में एक्ट्रेस अंजना सिंह एक सीधी सादी मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं जो दरोगा रवि किशन की दीवानी है.

 

ख़ास बात यह है कि रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दोनों स्टार्स ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. रवि और अंजना ने फिल्म 'फौलाद' 'लव और राजनीति' और फिर 'शहंशाह' में काम किया और अब इस फिल्म के जरिये अंजना सिंह रवि किशन के साथ चौथी बार बड़े परदे पर धमाल करने वाली हैं.

फिल्म में रवि किशन एक शानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका है जो अपराधियो को देखना नही चाहता. खास बात यह है कि फिल्म में रवि किशन के अलावा भी अभिनेता मनोज टाईगर एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में की गई है.

ये भी पढ़े

राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे

खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन

'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -