शानदार ओपनिंग की वजह से सारे रिकॉर्ड तोड़ गई 'आवारा बलम'
शानदार ओपनिंग की वजह से सारे रिकॉर्ड तोड़ गई 'आवारा बलम'
Share:

इन दिनों बिहार और झारखंड में भोजपुरी फिल्म 'आवारा बलम' को काफी पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म दोनों जगहों पर इसी साल 25 मई को रिलीज की गई थीं और उसके बाद इस फिल्म को लेकर सभी ने काफी तारीफें की. सभी को यह फिल्म खूब पसंद आई और फिल्म की कमाई भी काफी शानदार हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया. बिहजार और झारखंड में यह फिल्म 2018 की सबसे हिट मूवी बन गई.

फिल्म की इतनी कमाई को देखने के बाद बाद में इस फिल्म को 29 जून को मुंबई, महाराष्ट्र, गुजरात और उत्तर प्रदेश में रिलीज किया गया, जहाँ भी इसकी कमाई बहुत ही शानदार रही. फिल्म को देखने के बाद लोगों ने जमकर तारीफें की और सभी को फिल्म देखने में काफी मजा भी आया. इस फिल्म के एक गाने को अब तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका हैं. फिल्म की इतनी तारीफों के बाद निर्देशक निशिकांत झा को काफी ख़ुशी हुई. फिल्म में आप सभी को अरविंद अकेला कल्लू, तनुश्री और प्रियंका पंडित नजर आएँगे जो तीनो ही बहुत ही शानदार कलाकार हैं. फिल्म के हर शो हाउसफुल हुए हैं और सभी दर्शकों के दिल को फिल्म भा गई हैं.

फिल्म की शानदार और ग्रेंड ओपनिंग की वजह से उसे कई जगहों पर रिलीज किया गया और सभी जगहों पर दर्शको को फिल्म पसंद आई. फिल्म के सुपरहिट होने की ख़ुशी में कल्लू खूब नाचे और उन्होंने खूब सीटियां भी बजाई. कल्लू जल्द ही फिल्म 'कलुआ करोड़पति' में भी नजर आने वाले हैं.

'लम्बा टिकेगी' पर मोनालिसा ने किया फनी डांस

खेसारी लाल के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल हुआ उनका दुश्मन

राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -