नेहा शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, यहाँ देखे तस्वीरें
नेहा शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, यहाँ देखे तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा जल्द ही अजय देवगन की फिल्म तानाजी में दिखाई देने वाली हैं. नेहा शर्मा की ये फिल्म उनके करियर की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. नेहा शर्मा ने बहुत ही कम वक्त में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. नेहा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. उन्कि सोशल मीडिया पर काफी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 नेहा शर्मा आए दिन फैंस के साथ अपने हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस पर लाइक कमेंट करना कभी नहीं भूलते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह ऑरेंज ड्रेस पहने हुए फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं. उनका ये लुक फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. उनकी फोटो पर फैंस ने खूब कमेंट भी किये हैं. 

नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म क्रूक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह तुम बिन, जयंता भाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना, मुबारकां और क्या सुपर कूल हैं हम जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नेहा शर्मा बॉलीवुड के अलावा पंजाबी और तेलुगू फिल्मों में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. आखिरी बार नेहा शर्मा फिल्म मुबारकां में दिखाई दी थीं. फिल्म में  उनके साथ अर्जुन कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे साथ नजर आए थे.

नेपोटिज़्म पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आईं अनन्या पांडे, अब हो रही है ट्रोल

मलंग का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, दिशा पाटनी का सेक्सी लुक देख हो जायेंगे घायल

पॉलिटिकल मुद्दों पर नहीं बोलने को लेकर सैफ अली खान ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -