मलंग का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, दिशा पाटनी का सेक्सी लुक देख हो जायेंगे घायल
मलंग का दूसरा पोस्टर हुआ आउट, दिशा पाटनी का सेक्सी लुक देख हो जायेंगे घायल
Share:

अभी हाल ही मेकर्स ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) के जन्मदिन पर फिल्म 'मलंग' (Malang) में उनका लुक रिलीज किया था। इसके बाद कुछ देर पहले में मेकर्स ने आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के लुक शेयर करते हुए फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। पोस्टर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म में आदित्य का लुक का काफी गुस्से वाला नजर आएगा। और अब दिशा पाटनी (Disha Patani) के लुक की बात की जाए तो फिल्म का दूसरा पोस्टर में दिशा का सादगी भरा अंदाज नजर आ रहा है। इन दो पोस्टर्स के साथ साथ मेकर्स ने यह भी बता दिया है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज हो रहा है।

इसके अलावा  बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri ) के निर्देशन में बनी रही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पाटनी (Disha Patani) की फिल्म 'मलंग' (Malang) का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। दोनों स्टार्स के लुक को रिलीज करने के बाद जानकारी के लिए बता दें इन पोस्टर्स पर टैगलाइन है "पागलपग को दूर करो।" फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अभी हाल ही में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म के एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए पानी के अंदर जाकर एक मिनट तक किस करने के लिए खास ट्रेनिंग भी ली थी।

इसके अलावा आदित्य और दिशा की ये फिल्म 'मलंग' (Malang) 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। पहली बार आदित्य और दिशा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फैंस भी इस नई जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। दिशा पिछले साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) में नजर आईं थी। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर करण जौहर की फिल्म 'कलंक' (Kalank) में दिखाई दिए थे। दोनों ही फ़िल्में काफी बड़े बजट के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन मेकर्स की उम्मीद के मुताबिक दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफल नहीं रहीं।

 

ननकाना साहिब पर हुए हमले के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एक तरफ

'छपाक' के भाग्य का फैसला होगा जल्द, लेखक का दावा- कई हीरोइनों ने भी सुनी थी कहानी

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने ही पिता के खिलाफ दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -