नेपोटिज़्म पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आईं अनन्या पांडे, अब हो रही है ट्रोल
नेपोटिज़्म पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आईं अनन्या पांडे, अब हो रही है ट्रोल
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आईं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज़्म पर बात की थी। इस इंटरव्यू में अनन्या पांडे के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी समित कई न्यू कमर्स मौजूद हुए थे।इस इंटरव्यू के सामने आने के बाद अनन्या पांडे का सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक उड़ाया जा रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड होने के नाते अपने एक्टिंग करियर के स्ट्रगल के बारे में बताया था। अनन्या ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में आने से पहले स्ट्रगल किया है, इसपर गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है। सिद्धांत के इस जवाब को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं।

अभिनेत्री अनन्या पांडे की वीडियो सामने आने के बाद से ही उनका काफी मज़ाक बनाया जा रहा है। एक यूज़र ने अनन्या पांडे पर लिखा, सिल्वर स्पून के साथ पैदा हुईं, धीरू भाऊ अंबानी स्कूल से पढ़ाई की, लॉस एंजलिस से ग्रेजुएशन, और करण जौहर की फिल्म से डेब्यू। इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने सिद्धांत चतुर्वेदी के पुराने दिनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, दुनिया के लिए स्ट्रगल। और अनन्या की मस्ती करती हुई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अऩन्या पांडे के लिए स्ट्रगल।इसके अलावा  सोशल मीडिया पर चंकी पांडे और अनन्या पांडे की भी एक तस्वीर काफी सुर्खियों में है, जिसमें अनन्या पांडे के स्ट्रगल वाले कमेंट पर चंकी पांडे शी इज़ जोकिंग कहते दिख रहे हैं।

इसके अलावा आपको बताते चलें कि हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू करने वाले न्यू कमर्स का इंटरव्यू लिया गया था, जिसमें अनन्या ने नेपोटिज़्म पर कहा, कि मेरे पिता ने कभी धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम नहीं किया है, ना ही वो कॉफी विद करण में आए हैं, इसलिए ये इतना आसान नहीं हैं जितना दिखता है, मैंने काफी स्ट्रगल किया है।  अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद वो दिसम्बर में रिलीज़ हुई फिल्म पति पत्नी और वो में भी नज़र आ चुकी हैं।

 

 

 

ननकाना साहिब पर हुए हमले के खिलाफ पूरा बॉलीवुड एक तरफ

'छपाक' के भाग्य का फैसला होगा जल्द, लेखक का दावा- कई हीरोइनों ने भी सुनी थी कहानी

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने अपने ही पिता के खिलाफ दिया विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -