साउथ सुपरस्टार उपेंद्र ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया अफ्रीकी हाथी

Jun 11 2021 11:40 AM
साउथ सुपरस्टार उपेंद्र ने मैसूरू चिड़ियाघर से गोद लिया अफ्रीकी हाथी

जानवरों को गोद लेने को प्रोत्साहित करने के लिए चैलेंजिंग स्टार के हालिया प्रयास के कई बेहतरीन परिणाम सामने आए हैं। कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने कर्नाटक के चिड़ियाघरों और पशु अभयारण्यों के लिए बहुमूल्य दान दिया है और काव्या गौड़ा जैसे कुछ सेलेब्स ने भी इस संबंध में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उसी भावना में, अभिनेता उपेंद्र अब अपने हिस्से के समर्थन के साथ आगे आए हैं और इस कारण को और बढ़ाने के लिए एक अफ्रीकी हाथी को अपनाया है। गोद लेने के लिए मैसूर श्री चामराजेंद्र चिड़ियाघर को चुनने वाले उपेंद्र ने लिखा, चुनौतीपूर्ण स्टार दर्शन के आह्वान के अनुसार हमने एक अफ्रीकी हाथी को अपनाया है और उसके नेक काम - निम्मा उपेंद्र में उसके साथ हाथ मिलाया है।

हाल ही में, कई जानवरों को गोद लेने वाले कई प्रशंसकों के साथ, कन्नड़ फिल्म उद्योग के कुछ अंदरूनी लोग भी दर्शन को नेक काम में मदद करने के लिए आगे आए। दर्शन के हालिया सहयोगी और 'यजमाना' की निर्माता शायलाजा नाग ने मैसूर चिड़ियाघर से एक शेर को गोद लिया था, और दिलचस्प बात यह है कि जानवर का नाम "दर्शन" है।

इसी तरह, अभिनेता काव्या गौड़ा भी लंबी सूची में शामिल हो गए और हम्पी चिड़ियाघर से एक सफेद मोर को गोद लेकर अपना योगदान दिया। काम के मोर्चे पर, उपेंद्र और दर्शन दोनों ने 2007 की 'अनथारू' में एक-दूसरे के साथ अभिनय किया, जिसमें रुद्र और सत्यप्रकाश की उनकी भूमिकाओं को जबरदस्त सराहना मिली। तमिल हिट 'पीथमगन' की रीमेक इस फिल्म का निर्देशन साधु कोकिला ने किया था।

फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस मिरना ने कही ये बात

अभिनेता विशाल ने दिग्गज निर्माता आरबी चौधरी के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी कूझंगल