'मे आई कम इन मैडम' 2 में नजर आएंगे साराभाई फेम राजेश कुमार
'मे आई कम इन मैडम' 2 में नजर आएंगे साराभाई फेम राजेश कुमार
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई में रोसेश बनकर सभी को हंसाया तो कभी सीरियल मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले में अपने भोलेपन से लोगों का दिल जीता. वहीं ऐसे और भी कई किरदार हैं जो राजेश कुमार ने निभाए हैं और उनके ये किरदार दर्शकों को खूब भाए हैं. इसके साथ ही बहुत जल्द राजेश टीवी शो 'मे आई कम इन मैडम सीजन 2' में नजर आने वाले हैं| वहीं वो भी एक नए अंदाज में. एक मिडिया रिपोर्टर के साथ बातचीत में राजेश ने बताया, "मे आई कम इन मैडम सीजन 2 में उनका अवतार उनके बाकी सीरियल्स से अलग होगा.इसके साथ ही "वैसे तो इस सीरियल की शूटिंग मार्च महीने के अंत में शुरू होने वाली थी. परन्तु कोविड-19 के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग पर ब्रेक लग गया. वहीं अब सरकार ने शूटिंग के लिए हरी झंडी दिखा दी है और कई सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

वहीं  मे आई कम इन मैडम [सीजन 2] की शूटिंग को लेकर राजेश कुमार ने कहा, "शूटिंग कब से शुरू होगी ये अभी पता नहीं है. इस सिलसिले में मीटिंग्स हो रही हैं. क्योंकि अब सिचुएशन पहले जैसी नहीं है. इसके साथ ही अब शूटिंग में मैन्युअल स्ट्रेंथ कम कर दिया गया है और अगर आप शूटिंग से रोज घर जायेंगे तो एक्सपोज होंगे.वहीं  एक दो बार के टेम्प्रेचर से पता नहीं चलेगा आप अफेक्टेड हैं या नहीं. तो ये सब चीजें हैं जिनको प्रोडक्शन हाउस सुलझाने में लगा हुआ है. जितनी जल्दी हो सके उतनी जल्दी वो शूट स्टार्ट करना चाहते हैं."यह दूसरी बार है जब राजेश कुमार प्रोड्यूसर बेनिफर और संजय कोहली के सीरियल में नजर आएंगे. इससे पहले वो इनके साथ सब टीवी के सीरियल 'भूतवाला सीरियल' में काम कर चुके हैं. फ़िलहाल बेनिफर कोहली ने अपने बाकी दो सीरियल्स 'भाभीजी घर पर हैं' और 'हप्पू सिंह की उल्टन पल्टन' के कास्ट और क्रू के रहने और खाने-पीने का इंतजाम सेट पर ही करने का फैसला लिया है.

इस पर राजेश कुमार ने कहा, "हां ये सब बातें चल रही हैं पर इसका क्या प्रैक्टिकल सॉल्यूशन हो पाता है इस पर विचार विमर्श चल रहा है. वहीं बहुत ही इनिशियल स्टेज पर हैं सारी चीजें. उम्मीद है कि जुलाई फर्स्ट वीक से शायद शूटिंग शुरू हो जाए."बता दें कि पिछले एक साल से राजेश कुमार, गुजरात हाईवे पर 3 किलोमीटर अंदर एक जगह पर अपना खेती का शौक पूरा कर रहे हैं. मनोर में उनका बहुत बड़ा खेत है. अब तक उन्होंने अपने इस खेत में धान बोया है, 12 से 14 प्रकार की सब्जियां लगा चुके हैं और ये सब वहां आर्गेनिक तरीके से ही उगाई जाती हैं. साथ ही सहजन सब्जी के 25 हजार पेड़ भी लगाए हैं.फ़िलहाल  उनके खेतों में काम करने के लिए बहुत सारे किसान हैं और इतनी मेहनत करने के बाद अब 'मे आई कम इन मैडम - सीजन 2' की शूटिंग के चलते राजेश को मुंबई वापस आना पड़ेगा. इस पर राजेश ने कहा, इसके साथ ही "अब ये ऐसी चीज है जिसमें जितना समय दें उतना कम है. परन्तु अभी मैं इस तरह से सारी चीजें व्यवस्थित करके जाऊंगा कि अगर मैं खेत पर नहीं भी आया तो भी इसका ख्याल रखा जा सकेगा. 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rajesh Kumar (@rajeshkumar.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rajesh Kumar (@rajeshkumar.official) on

Realme TV और Smart Watch की जानिये की है कीमत

सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थीं अंकिता

सुशांत सिंह राजपूतके घर पहुंची अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -