कभी एक कमरे के घर में रहती थीं नेहा कक्क्ड़, अब हैं करोड़ो के बंगले की मालकिन
कभी एक कमरे के घर में रहती थीं नेहा कक्क्ड़, अब हैं करोड़ो के बंगले की मालकिन
Share:

हाल ही में पॉपुलर सिंगर और रियलिटी शो जज नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है और उन फोटोज के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी दरअसल नेहा ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्पिरेशनल स्टोरी पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल नेहा ने बताया कि वो एक रूम के घर में रहती थी लेकिन आज यह हालत है कि उन्होंने एक बंगला लिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बॉलीवुड में अपनी आवाज से छा जाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह कई बार पिछली जिंदगी के स्ट्रगल शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ ने नए और पुराने घर की तस्वीर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं।

वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट कर नेहा कक्कड़ ने बताया- ‘वो कभी एक रूम के घर में रहती थी और आज उनके पास बंगला।' वहीं इसी के साथ पॉपुलर सिंगर ने ऋषिकेश बंगले की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं और इसके पीछे एक इंस्पिरेशनल स्टोरी भी बताई जो आप भी देख सकते हैं। नेहा आज के समय में इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर हैं और आज उनके आवाज और उनके लुक्स के लाखो लोग दीवाने हैं।

कटरीना-अक्षय ने सूर्यवंशी की टीम के साथ की जमकर मस्ती

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' की रिलीज पर शाहरुख़ ने कही यह बात

महिला दिवस पर पुरुषो को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -