संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' की रिलीज पर शाहरुख़ ने कही यह बात
संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' की रिलीज पर शाहरुख़ ने कही यह बात
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय मिश्रा स्टारर फिल्म 'कामयाब' 6 मार्च को रिलीज हो गई है. इसके साथ ही फिल्म को सेलेब्स का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. इसके साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं और बधाई दी है. इसके साथ ही शाहरुख ने फिल्म की तारीफ में दो शब्द कहे. वहीं उन्होंने कहा कि कामयाब एक बड़े दिल वाली छोटी फिल्म है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह फिल्म के कलाकारों के साथ नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'बड़े दिल वाली एक छोटी फिल्म..और कुछ टूटे हुए दिल. आशा है कि इसे देखने वालों से इन्हें प्यार मिलेगा. टीम को शुभकामनाएं..और बस जीवन का आनंद लो, और विकल्प ही क्या है..हैशटैग कामयाब इन सिनेमा.' हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित 'कामयाब' में हिंदी सिनेमा के एक कलाकार की वास्तविक कहानी दिखाई गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कुछ दिनों पहले आमिर खान ने भी संजय मिश्रा को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी थी. आमिर ने ट्वीट कर कहा- 'आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं संजय मिश्रा जी! मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया. 

इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकता है .' आमिर के ट्वीट का जवाब देते हुए संजय ने भी लिखा- 'आप हमेशा अच्छी चीजों की तरफ पैनी नजर रखते हैं. यह जानकर खुशी हुई कि आपको कामयाब का ट्रेलर पसंद आया. वहीं आप के सपोर्ट के लिए धन्यवाद.' इसके साथ ही मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म कामयाब रिलीज हो गई है. वहीं फिल्म में संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल और सरिस्का सिंह जैसे कलाकार हैं. इसके साथ ही फिल्म को विश्व स्तर पर विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया है.

महिला दिवस पर पुरुषो को जरूर देखनी चाहिए यह फिल्में

International Women Day : महिलाओ पर है हिंदी सिनेमा के ये दमदार गाने है

केबीसी के नाम पर पाकिस्तान से कर रहे ठगी, 3 हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -