नेहा कक्कड़ ने शुरू किया 'नेहू दा गेम शो', जज बोल उठे- OMG... Disgusting
नेहा कक्कड़ ने शुरू किया 'नेहू दा गेम शो', जज बोल उठे- OMG... Disgusting
Share:

टीवी रियलिटी शो के जज हमेशा शूटिंग के चलते थोड़ी मस्ती करना पसंद करते हैं। सोनी टीवी पर आने वाला नया रिएलिटी शो इंडियन आइडल 2020 आरम्भ हो गया है। पुरे भारत से हजारों गायक शो में भाग लेने के लिए यहां पहुंच रहे हैं। इस बार इंडियन आइडल 2020 के जज नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी तथा हिमेश रेशमिया हैं। ऑडिशन के दौरान जजों के मध्य बहुत मस्ती होती है। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी तथा हिमेश रेशमिया बहुत मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें नेहा कक्कड़ एक खेल का जिक्र कर रही हैं। शो में इस नए खेल का नाम है ‘नेहू दा गेम शो’। खेल का बारे में नेहा कहती हैं तथा बताती हैं कि प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कित्ता या नी कित्ता बोलना होगा। यानी यदि वो काम किया है तो कित्ता और नहीं किया तो नी कित्ता। हिमेश रश्मिया तथा विशाल को भी ये खेल शो बहुत पसंद आया। किन्तु इसके पूर्व में प्रश्न को सुनते ही दोनों जज कह उठे Disgusting। 

नेहा ने ही नहीं बल्कि 'नेहू के गेम शो' में विशाल डडलानी भी बहुत इंट्रेस्ट दिखाते नजर आए। उन्होंने प्रश्न किया क्या कभी किसी ने झूठ कहकर शूटिंग बंक की है? इस सवाल को सुनने के पश्चात् नेहा और हिमेश ठहाके लगाने लगे। दोनों ने मजेदार उत्तर भी दिए। आपको बता दें कि रियलिटी शो इंडियन आइडल में इस समय थियेटर राउंड चल रहा है। जिसमें एक से बढ़कर एक गायक को तलाशा जा रहा है। थियेटर राउंड बहुत मुश्किल है क्योंकि भारत के कोने-कोने से सामने आए इन गायकों में से केवल 14 कंटेस्टेंट ही फाइनल में पहुंचेंगे तथा आगे उन्हीं 14 गायकों को बढ़ने का अवसर प्राप्त होगा।

टीवी के नैतिक संग वायरल हो रही है इहाना ढिल्लन की यह तस्वीर

'स्टार परिवार' शाहीर शेख को देगा शानदार वेडिंग सरप्राइज, नए साल की शुरुआत से पहले होगा भव्य स्वागत

बेल्ट से मारता था दिव्या का पति, देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -