नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

Aug 22 2018 03:55 PM
नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

बॉलीवुड के गानों की क्वीन कही जाने वाली नेहा कक्कर इन दिनों टीवी शो 'Indian Idol 10' में नजर आ रहीं हैं. इस शो में नेहा जज की भूमिका को निभा रहीं हैं. आपको बता दें कि यह शो उनके लिए बहुत ख़ास है क्योंकि इस शो में गाना गाने के बाद ही आज उन्हें यह मुकाम मिला है कि वह बॉलीवुड के लाजवाब गानों को गाती हैं.

नेहा और अंगद बेदी की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई खलबली

नेहा आज बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर हैं और उनके गानों को उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. ऐसे में नेहा ने अपने शो Indian Idol 10 के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान सिंगर, कम्पोजर विशाल डडलानी को अपना भाई बना लिया है. जी हाँ, स्पेशल शूट के दौरान वह अपनी सीट से उठी और आरती की थाली और राखी लेकर विशाल के पास गईं और उनकी कलाई पर राखी बाँध दी. राखी बाँधने के बाद उन्होंने विशाल को गले लगाया और मिठाई भी खिलाई. उन्होंने राखी को बहुत स्पेशल बताते हुए कहा कि यह त्यौहार उनके लिए बहुत ख़ास होता है और इस बार उन्हें एक नया भाई मिल गया है.

मैक्सिम मैगजीन के लिए हॉट हुईं नेहा शर्मा

आपको बता दें कि नेहा के रियल भाई का नाम टोनी कक्कर है जो एक सिंगर हैं. टोनी के गाने अक्सर ही दर्दभरे होते हैं और उनकी आवाज में अक्सर ही दर्द महसूस किया गया है. आपको बता दें कि नेहा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रहीं हैं जिन्हे आप सभी ने 'यारियां' फिल्म में देखा ही होगा.

टीवी अपडेट्स

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

फुटपाथ पर हार्मोनियम बजाने वाले शख्स को इन सिंगर्स ने दान दिए इतने लाख रूपए

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से बहुत ज्यादा हॉट है यह सिंगर