'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

'इंडियन आइडियल' में मनोज तिवारी ने लगाया तड़का

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मनोज तिवारी को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो 'इंडियन आइडियल' में नजर आएंगे. गौरतलब है कि मनोज तिवारी एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक मशहूर गायक कलाकार भी हैं जो अपनी गायकी के लिए ख़ास पहचान रखते हैं.

हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया जिनमे मनोज तिवारी प्रतिभागियों को उनके गायक पर शाबाशी देते हुए भी दिखाया गया है. वही शो के होस्ट मनीष पॉल पारंपरिक ड्रेस पहने हुए भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी का स्वागत करेंगे, जिसके बाद मनोज तिवारी इस सम्मान से खुश हुए और उन्होंने बताया कि वह मिट्टी का सच्चा बेटा है और हमेशा उसकी जड़ों से जुड़ा हुआ है.

ख़ास बात यह है कि इस दौरान जज नेहा कक्कड़, अनु मलिक, विशाल डडलानी, होस्ट मनीष पॉल और गेस्ट मनोज तिवारी भी ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आए. इन दिनों राजनीती में एक्टिव मनोज तिवारी ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्मों दर्शक खूब पसंद करते हैं यही नहीं बल्कि जब उनकी फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़ती है.

वह भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर हस्ती है जिन्होंने 'ससुरा बड़ा पैसावाला' जैसी अन्य फिल्मों से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. गौरतलब है कि इससे पहले भी इस पॉपुलर रियलिटी शो में कई गेस्ट आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी ‘बलमुआ तोहरे खातिर’

इस भोजपुरी अदाकारा ने किया ऐसा डांस कि मच गया तहलका

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

 

?