सामने आई नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, ग्रीन लहंगे में जीता दिल
सामने आई नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें, ग्रीन लहंगे में जीता दिल
Share:

पंजाबी और बॉलीवुड गानों को गाकर सभी का दिल जीतने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी करने जा रहीं हैं। जी दरअसल उनकी शादी की सभी रस्मे शुरू हो चुकीं हैं और उनकी तस्वीरों को खुद नेहा अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं। जी दरअसल रोहनप्रीत और नेहा इस हफ्तें के अंत में दिल्ली में शादी करने वाले हैं। वहीं बीते शुक्रवार को उनकी हल्दी सेरेमनी थी, जिसकी बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उस दौरान नेहा और रोहनप्रीत दोनों ही पीले रंग के ड्रेस में कमाल नजर आए थे। वहीं नेहा कक्कड़ की इस पोस्ट पर उनके दोस्त, फैन और फॉलोवर्स भी शुभकामनाएं दे रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी नेहा को हल्दी सेरेमनी की बधाई देते नजर आए थे। अब आज यानी शनिवार को नेहा की मेहँदी सेरेमनी हो गई है और उसकी फोटोज भी सामने आ गई है। आप देख सकते हैं मेहँदी सेरेमनी के फोटोज को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है- 'Mehendi Lagaungi Main Sajna @rohanpreetsingh Ke Naam Ki Wearing @anitadongre Jewellery - @anitadongrepinkcityStyled by: @ruchikapoorWearing @anitadongrepinkcityFootwears: @italianshoescoStyled by: @ruchikapoorMakeup by @vibhagusainHair by @deepalid10Mehendi: @rajumehandiwala6Photography: @deepikasdeepclicks Mehendi: @rajumehandiwala6@pataaree (wedding favours)@nayaabjewellery (wedding favours)@omsons_bridal_store ( wedding favours, kaleere and chuda) #NehuPreet #NehuDaVyah

वैसे इसमें नेहा और रोहनप्रीत दोनों ही लाजवाब नजर आ रहे हैं। नेहा ने डार्क ग्रीन ड्रेस पहनी है वहीं रोहनप्रीत हलकी ग्रेससँ ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस दौरान रोमांटिक अंदाज में भी नजर आ रहे हैं। आपको याद हो तो बीते दिनों नेहा कक्कड़ ने अपने होने वाले पति के साथ मिलकर अपनी शादी के लिए गाना भी लॉन्च किया था। उस गाने का नाम था नेहू दा व्याह। वहीं उस गाने को रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने खुद ही गाया था जो अब भी धमाल मचा रहा है।

बैक टू बैक फिल्मों के बाद कार्तिक के हाथ आई बड़ी कामयाबी, अब इस मूवी में आएँगे नज़र

करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन

पांच-सितारा होटल में चल रहा था देह व्यापार रैकेट, पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -