बैक टू बैक फिल्मों के बाद कार्तिक के हाथ आई बड़ी कामयाबी, अब इस मूवी में आएँगे नज़र

बॉलीवुड के जाने माने हैंडसम हंक और दमदार एक्टर कार्तिक आर्यन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. दरअसल इस समय हम बात कर रहे है कार्तिक के नए प्रोजेक्ट की जिसमे वे इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्यस्त चल रहे है. वहीं यदि बात करें बैक टू बैक हिट फिल्में और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ कार्तिक आर्यन इन दिनों निर्माता- निर्देशकों की खास पसंद बन चुके हैं। अभिनेता के पास फिलहाल कई फिल्में लाइन में हैं। मीडिया की मानें तो कार्तिक ने प्रोडक्शन हाउस इरोज इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्मों की शानदार डील साइन की है। यह काफी भारी भरकम डील है। हम बता दें कार्तिक ने यह डील 75 करोड़ में साइन की है। हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

खास बात है कि जहां पहले कार्तिक आर्यन एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपये लेते थे, अब वह एक फिल्म के लिए 25 करोड़ तक फीस रुपये ले रहे हैं। हालांकि फिल्मों को लेकर कोई डिटेल बाहर नहीं आई है। फैंस को कार्तिक की इन आगामी फिल्मों के घोषणा का बेसब्री से इंतजार रहेगा। फिलहाल कार्तिक के पास कई फिल्में हैं, जो कोरोना की वजह से अटकी पड़ी हैं। कुछ ही शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है, तो कुछ प्री- प्रोडक्शन स्तर पर रूकी हुई है।

इन निर्देशकों के साथ करना है काम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक ने अपनी विश लिस्ट रिवील की है, जिन निर्देशकों के साथ वो काम करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं,'मैं संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजीत सरकार के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरी विश लिस्ट में हैं। मैं अपनी सफलता को उस दिन गंभीरता से लूंगा, जब मैं इन फिल्मकारों के साथ फिल्में साइन करूंगा।'

कम उम्र में बुलंदी: जंहा इस बात का पता चला है कि कार्तिक आर्यन ने कम उम्र में बॉलीवुड में बुलंदी पाई है। ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ हो पाता है। खासतौर से वो लोग जो बॉलीवुड से बाहर के हों, उनके लिए यहां पांव जमाना बेहद मुश्किल है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने जो किया है वो काबिले तारीफ है।

आने वाली फिल्में: कार्तिक आर्यन की बात करें तो अभिनेता फिलहाल भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2, सोनू के टीटू की स्वीटी 2 और ओम राउत की एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। जबकि रोहित धवन की अगली फिल्म से भी कार्तिक का नाम जोड़ा जा रहा है।

करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन

पांच-सितारा होटल में चल रहा था देह व्यापार रैकेट, पकड़ी गई बॉलीवुड एक्ट्रेस

जल्द 3 फिल्मों से पर्दे पर धमाल मचाएंगे शाहरुख़, निभाएंगे डबल रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -