करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन
करीना की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर सैफ ने दिया था यह रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सैफ अली खान जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हाँ, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। आप सभी को याद ही होगा कि करीना और सैफ ने बीते समय में स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी थी और 'कि उनके घर में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है।' वहीं इसके बाद से करीना को लेकर लगातार अपडेट्स आती रहती हैं। अब इसी बीच पता चला है कि जब सैफ अली खान को करीना के प्रेग्नेंट होने के बारे में पता चला था तो उनका क्या रिएक्शन था।।।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

जी दरअसल एक वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में करीना ने बताया कि 'सैफ की तरफ से कोई भी फिल्मी रिएक्शन नहीं था और वो काफी नॉर्मल और रिलेक्स्ड थे।' जी दरअसल एक्ट्रेस ने बताया, 'दुर्भाग्य से मेरे घर में फिल्मी जैसा ऐसा कुछ भी नहीं है। क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलेक्स्ड हैं। बेशक, वह ये सुनकर हमेशा खुश होते हैं। तो जैसा मैंने कहा, यह कुछ भी प्लान किया हुआ नहीं, लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम वास्तव में एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।'

वैसे इन दिनों करीना कपूर की कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिनमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहीं हैं। आपको हम यह भी बता दें कि करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं और अभी दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जी दरअसल पहले से ही करीना तैमूर की माँ हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं।

अमेरिकी चुनाव 2020 पर एलन लिक्टमैन की भविष्यवाणी

पीएम मोदी ने शुरू की 'किसान सूर्योदय योजना', हार्ट अस्पताल और गिरनार रोपवे का किया उद्घाटन

जूनियर रेसीडेंट्स के लिए 434 पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -