सेड्रिक रिचमंड, जो बिडेन के सलाहकार को हुआ कोरोना
सेड्रिक रिचमंड, जो बिडेन के सलाहकार को हुआ कोरोना
Share:

राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन के निकटतम सलाहकारों में से एक सेड्रिक रिचमंड ने अपनी संक्रमण टीम के अनुसार गुरुवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। 47 वर्षीय रिचमंड ने बुधवार को पहले लक्षणों का अनुभव करना शुरू किया।

लुइसियाना रेप, सेड्रिक रिचमंड, जो एक वरिष्ठ सलाहकार के रूप में आने वाले बिडेन प्रशासन में शामिल होने के लिए कांग्रेस से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं, उन्होंने अटलांटा की यात्रा के बाद दो दिनों के सकारात्मक अभियान का परीक्षण किया, जिसमें कहा गया था कि बिडेन डेमोक्रेटिक सीनेट के उम्मीदवारों जॉन ओस्फो और रेव के लिए सुर्खियों में हैं। 

पिछले महीने के चुनाव के बाद से बिडेन घर के करीब रहे हैं, और चुनाव दिवस के बाद से दूसरी बार इस रैली को चिह्नित किया गया है कि उन्हें अपने घर राज्य डेलावेयर छोड़ दिया गया है। अटलांटा की मेयर कीशा लांस बॉटम्स, वोटिंग अधिकार कार्यकर्ता स्टेसी अब्राम्स और यूनाइटेड स्टेट रेपिस्ट-इलेक्शन निकेमा विलियम्स भी इस रैली में शामिल हुईं, लेकिन रिचमंड के साथ सीडीसी-परिभाषित करीबी संपर्क में नहीं आईं, या तो बेडिंगफील्ड ने कहा- रिचमंड कांग्रेस के ब्लैक कॉकस सदस्यों के साथ अपने स्वयं के दीर्घकालिक संबंधों का लाभ उठाने में एक प्रमुख व्यक्ति थे।

भारत ने वैज्ञानिक अनुसंधान के लिए USD 1 मिलियन डॉलर देकर वाडा की सहायता की

अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन को जल्द ही मिलेगी कोरोना वैक्सीन

पेरिस मेयर ने कई महिलाओं को रोजगार देने के लिए लगाया जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -