नेहा और रोहनप्रीत की शादी को पूरे हुए 6 महीने, शेयर की रोमांटिक फोटोज
नेहा और रोहनप्रीत की शादी को पूरे हुए 6 महीने, शेयर की रोमांटिक फोटोज
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर और इंडियन आइडल शो की जज नेहा कक्कड़ की शादी को 6 महीने पूरे हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि नेहा ने पिछले साल 24 अक्टूबर को खुद से 8 साल छोटे सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग विवाह किया था। दोनों का विवाह दिल्ली में हुआ था और उस दौरान केवल दोनों के परिवार वाले और ख़ास दोस्त शामिल हुए थे। अब अपनी शादी के 6 महीने पूरे होने पर कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दिल खोलकर बधाई दी। इसी के साथ दोनों ने कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

आप देख सकते है इन फोटोज में नेहा पति रोहनप्रीत सिंह की बांहों में बेहद खुश नजर आ रही है। वह कभी शरमाती तो कभी मुस्कराती नजर आ रहीं है। नेहा कक्कड़ ने इन सभी फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''हर एक दिन वो मेरा दिल जीत लेता है। वो मुझसे और भी ज्यादा प्यार करने लगता है। रोज वो कहते है कि वो मुझे उससे ज्यादा प्यार करते है, लेकिन मैं कहती हूं कि मैं उनसे प्यार करती हूं। रोहनप्रीत तुम सच में अबतक के सबसे अच्छे पति हो। मैं सच में भाग्यशाली हूं। 6 महीने शादी को पूरे होने पर शुभकामनाएं, मेरी लाइफ।'' वैसे रोहनप्रीत ने पत्नी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ''आई लव यू मेरी पत्नी।''

इसी के साथ रोहनप्रीत ने भी कुछ फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''दोस्तों।।। आज मैं आप सभी के साथ अपने फोन का वॉलपेपर शेयर करना चाहता हूं। इस वॉलपेपर में जो लड़की नजर आ रही है, मैं बता नहीं सकता कि वो कितनी खूबसूरत है, अंदर से भी और बाहर से भी। वो एक क्रिएटर है, जैसे भगवान ने ये दुनिया बनाई। वैसे ही नेहा ने मेरी दुनिया बनाई, हमारी दुनिया और खूबसूरत है। मुझे अब भी विश्वास नहीं होता कि तुम मेरी हो। ये वो लड़की है, जिसके बिना मैं जी नहीं सकता हूं। मैं थैंक्यू कहना चाहता हूं, हर उस चीज के लिए जो तुम मेरी जिंदगी में लाईं। शादी के खुशनुमा 6 महीने।'' इस तरह दोनों ने प्यारभरे अंदाज में एक-दूजे को बधाइयां दी है। वैसे दोनों बेस्ट कपल है यह हम नहीं बल्कि दोनों के फैंस कहते है। दोनों को अब अपने-अपने पोस्ट पर फैंस के बधाई-भरे संदेश मिल रहे है।

MP: इन लोगों को 3 महीने तक मिलेगा मुफ्त राशन, खाते में आएँगे 1-1 हज़ार रुपए

क्या है आज का पंचांग, यहां जानिए राहुकाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -