भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने तेलंगाना के सीएम को लेकर कही ये बात
Share:

शनिवार को ग्रेटर वारंगल नगर निगम (जीडब्ल्यूएमसी) चुनाव के लिए राजनीतिक दलों द्वारा चुनाव प्रचार चरम पर रहा। तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय ने अपने चुनाव प्रचार के हिस्से के रूप में एक बाइक रैली में हिस्सा लिया। यहां बता दें कि इस मौके पर उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की खिंचाई करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने फार्महाउस को अपने विधायकों के लिए एक कोचिंग सेंटर में तब्दील कर दिया था और उन्हें सार्वजनिक संपत्ति लूटने का तरीका सिखाया था।

बांदी संजय ने कहा कि "केसीआर के फार्महाउस में एक सुविधा है जहां विधायकों को जमीन हथियाने की कला में महारत हासिल करने के तरीके पर ट्यूशन दिया जाता है । वारंगल से विधायक जनता को लूटने में चार्ट टॉपिंग कर रहे हैं। बांदी संजय ने कहा, हमें यह साझा करना चाहिए कि जहां भाजपा राज्य में कुछ विकास करने की कोशिश कर रही है, वहीं टीआरएस ने उपद्रवियों और जमीन कब्जाने वालों पर अपनी उम्मीद टिकी है। भले ही पिछली परिषद में भाजपा के पास सिर्फ एक पार्षद था, लेकिन केंद्र ने इसे स्मार्ट सिटी मिशन, HRIDAY और अन्य योजनाओं के तहत लाकर वारंगल विकसित किया।

इस आरोप से ऊपर भाजपा प्रदेश प्रमुख ने टीआरएस सरकार से मेगा टेक्सटाइल पार्क पर जवाब मांगा। गौर करने वाली बात यह है कि बाइक रैली में वरिष्ठ नेता मार्टिनेनी धर्म राव, गुज्जुला प्रेमेन्द्र रेड्डी, कोंडेटी श्रीधर, एनुगुला अशोक रेड्डी, एडला अशोक रेड्डी, दशमंत रेड्डी और अन्य ने हिस्सा लिया।

नहीं रहे 'हाइड्रोजन मैन' पद्मश्री ओंकारनाथ श्रीवास्तव, कोरोना से गई जान

शादी की तय दिनांक से पहले दूल्हा हुआ कोरोना संक्रमित, तो कोविड वार्ड में PPE किट पहनकर रचाई शादी

जानिए 1 मई से किन राज्यों में होगा युवाओं का मुफ्त में टीकाकरण?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -