तो श्रुति हसन भी करने वाली हैं जल्दी ही शादी !
तो श्रुति हसन भी करने वाली हैं जल्दी ही शादी !
Share:

बॉलीवुड में जैसे अब शादियों का ही दौर चल रहा है और हर कोई अपनी-अपनी शादी में लगा हुआ है. दीपिका रणवीर हो या फिर प्रियंका निक, इसी में रणबीर आलिया भी शामिल हैं. अब बात करें बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन की तो वो भी इसी लाइन में आ सकती हैं. हो सकता है वो भी इस साल शादी कर लें. इस बात की खबर उनकी हाल ही शेयर हुई फोटो से हुई है जिसे आप भी देख सकते हैं और कह सकते हैं वो भी शादी के लिए मूड बना रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The fake album cover always sucks saying goodbye to @themichaelcorsale #workmode #mumbaicalling #travelbunnies

A post shared by @ shrutzhaasan on

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हसन एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं. हाल ही में उन्होंने लंदन में वर्ल्ड क्लास म्यूजिशियंस के साथ परफॉर्मेंस किया जहां उनके शो की सारी सीट्स फुल हो चुकी थी और काफी अच्छा भी रहा. इसके बाद वो फिर से मुंबई लौटकर आ गई हैं. मुंबई आने के बाद उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. आपको बता दें, इस फोटो में अपने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है The fake album cover  always sucks saying goodbye to @themichaelcorsale #workmode #mumbaicalling #travelbunnies. 

दूसरी ओर माइकल ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा है Unbelievably proud of my girl @shrutzhaasan last night, showing her god given talent to my home town!!! यानी उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड पर काफी गर्व है. ये देखकर तो लग रहा है कि वो जल्दी ही शादी भी कर सकती हैं, क्योंकि श्रुति ने माइकल की मुलाकात अपनी मां सारिका से कुछ दिन पहले ही करवाई थी.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपनी बर्थडे पार्टी में महेश भट्ट ने रणबीर को खास तौर से किया इन्वाइट

बेटी के साथ ही महेश भट्ट ने किया था लिपलॉक, करना चाहते थे उससे शादी

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने रेड बिकिनी में शेयर की तहलका मचा देने वाली तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -