11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां
11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर 21 सितम्बर को अपना 38वां बर्थडे मनाएंगी. करीना का जन्म 21 सितम्बर 1980 को मुंबई में हुआ था. करीना फ़िल्मी परिवार में ही जन्मी हैं और इसी वजह से एक्टिंग के प्रति उनका रुझान बचपन से ही बढ़ गया था. करीना के पिता रणधीर कपूर और मां बबिता इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकारों में से एक हैं. करीना के आसपास हर समय फ़िल्मी माहौल रहता और इसी के चलते वो अपनी बहन के साथ भी अक्सर ही शूटिंग पर जाय करती थीं.

करीना के पति ने रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें

करीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थीं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई थी. हालांकि इस फिल्म के जरिए करीना को कोई खास पहचान नही मिल पाई थी और फिर साल 2001 में आई फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' ने करीना की किस्मत बदल दी थी. इसके बाद करीना ने यादे, मुझसे दोस्ती करोगी, जीना सिर्फ मेरे लिए, मैं प्रेम की दीवानी हूँ जैसी और भी कई फिल्मों में काम किया था और ये सभी फ़िल्में हिट साबित हुई थी.

अपने नए शो के प्रमोशन के लिए करण के शो पहुंची शिल्पा

करीना का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है जिसमें फरदीन खान, शाहिद कपूर और रितिक रोशन के साथ भी जुड़ चुका हैं. लेकिन अंत में करीना को सैफ अली खान ने अपना बना लिया. साल 2007 में करीना और शाहिद का ब्रेअकप हो गया था और इसके बाद उनकी नजदीकियां सैफ के साथ बढ़ने लगी थी. फिल्म ओमकारा में दोनों साथ नजर आए थे और तब से ही इन्होने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद आख़िरकार इस कपल ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी.

 

कुर्ता-पायजामा पहनकर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे क्यूट तैमूर

करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे

कपूर सिस्टर्स और अमृता के हैंगआउट की फोटो हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -