वेलेंटाइन डे पर सिंगल्स को फ्री में चाय दे रहा है 'MBA Chai Wala'

आप सभी को बता दें कि आज वेलेंटाइन डे है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे कैफे के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यारभरे दिन सिंगल्स को फ्री में चाय दे रहा है. जी हाँ, 22 साल के प्रफ़ुल बिलोरे अहमदाबाद स्थित एक कैफ़े के मालिक हैं और इन्होंने अपना MBA बीच में छोड़ दिया था. आप सभी को बता दें कि प्रफ़ुल के कैफ़े का नाम 'MBA Chai Wala' है और उन्होंने खुद इस बात की जानकारी Facebook Page के ज़रिए दी है. उन्होंने खुस यह बताया है कि 14 फ़रवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन सभी सिंगल लोगों को इनके कैफ़े पर शाम के 7 बजे से रात के 10 बजे तक फ़्री चाय मिलेगी.

आप सभी को यह भी बता दें कि MBA Chai Wala अहमदाबाद के वस्त्रपुर में स्थित सबसे ज़िंदादिल कैफ़े है और इस कैफे को लोग खूब पसंद करते हैं. मिली खबरों के अनुसार प्रफ़ुल बिलोरे ने खुद यह बताया है कि ''मैंने अहमदाबाद की एक गली में 25 जून 2017 को अपने कैफे की शुरुआत की थी. जब मैंने निर्णय लिया कि एक लकड़ी की मेज पर चाय का स्टॉल लगाउंगा. ये सफ़र बहुत संघर्ष भरा था, लेकिन ये बड़ा बिज़नेस है.

मुझे याद है, दो साल पहले 8 हज़ार रुपये खर्च करके सड़क के किनारे एक चाय का स्टॉल शुरू किया था, तब रिश्तेदारों और सोसाइटी के ताने सुनने को मिले थे, लेकिन मैंने पलकर नहीं देखा. वक़्त के साथ-साथ मेरा बिज़नेस बढ़ा और चाय के साथ-साथ स्नैक्स भी देना शुरू किया और मैंने अपने कैफ़े को नाम दिया MBA Chai Wala'' वहीं आगे बात करते हुए प्रफ़ुल ने कहा, 'ये बहुत ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं सच में सिंगल लोगों से मिलूंगा और अपने कैफ़े के बेस्ट फ़्लेवर वाली चाय के साथ उनके गम को हल्का करूंगा. वैसे ये चाय बाकि लोगों के लिए भी है. इनके कैफ़े में चाय की 35 वैरायटी हैं.'

इसलिए नहीं मनाता पाकिस्तान वैलेंटाइन्स डे

सिंगल्स को यहाँ मिल रहा है Valentine's Day का खास ऑफर, बस करना होगा ये काम

इन 3 राशि वाले लड़कों के लिए खास होगा वेलेंटाइन डे, इन्हे आज मिलेगा बिस्तर पर सब कुछ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -