एफिल टावर के सामने नेहा-रोहनप्रीत ने दिए रोमांटिक पोज, देखकर यूजर्स बोले- बजरंग दल वाले...
एफिल टावर के सामने नेहा-रोहनप्रीत ने दिए रोमांटिक पोज, देखकर यूजर्स बोले- बजरंग दल वाले...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ एवं रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को उनके प्रशंसक बेहद पसंद करते हैं। दोनों के प्रशंसकों को उनकी तस्वीरें एवं वीडियो देखना बहुत पसंद है। शायद इसलिए ही नेहा एवं रोहनप्रीत ने बहुत ही रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। लेटेस्ट फोटोज में नेहा एवं रोहनप्रीत एफिल टावर के समक्ष एक दूसरे को लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही नेहा और उनके हस्बैंड रोहनप्रीत इस वक़्त पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं तथा सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उसी की एक झलक उन्होंने दिखाई है। रोहनप्रीत एवं नेहा, दोनों ने ही लिप लॉक वाली फोटोज अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं, जिन्हें देखने के पश्चात् उनके प्रशंसकों की बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

नेहा और रोहनप्रीत की इन फोटोज को देखने के पश्चात् एक शख्स ने कमेंट किया- सावधानी से, बजरंग दल वाले न पकड़ लें। इस प्रकार के कई मजाकिया कमेंट्स उपयोगकर्ताओं ने किए हैं। नेहा कक्कड़ ने इस के चलते रेड ड्रेस पहनी थी, वहीं रोहनप्रीत क्रीम कलर के सूट में दिखाई दिए। हाल ही में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी थी। नेहा ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, सिर्फ थोड़ी चबी हो गई हैं।

रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग

VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -