पति संग लैला सांग पर डांस करते नजर आईं नेहा कक्क्ड़
पति संग लैला सांग पर डांस करते नजर आईं नेहा कक्क्ड़
Share:

टीवी शो इंडियन आइडल में जज बनकर नजर आने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे इन दिनों वह सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव हैं। वैसे तो उन्होंने अपने गानों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है, लेकिन इसी के साथ ही वह आए दिन अपनी फोटो और अपने वीडियो से भी सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। अब इस समय नेहा कक्कड़ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाने लैला पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। वैसे इस वीडियो की सबसे खास बात तो यह है कि डांस में उनका साथ देने के लिए उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी शामिल हैं। इस वीडियो को खुद नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस नेहा कक्कड़ के डांस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में 'लैला' सॉन्ग की शुरुआत में नेहा कक्कड़ जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई देती हैं। वहीं कुछ देर बाद रोहनप्रीत सिंह भी वहां आ जाते हैं और नेहा कक्कड़ के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं।

वैसे गाने पर डांस करने के साथ-साथ नेहा कक्कड़ के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं। अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, "नाच मेरी लैला लैला, क्या गाना है।" अब नेहा और रोहनप्रीत के बारे में बात करें तो इन दोनों ने इसी साल 26 अक्टूबर को गुरुद्वारे में शादी की है। दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाओं में रह चुके हैं। शादी के पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक गाने 'नेहू दा व्याह' में नजर आ चुके हैं।

जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता के फाइनल में प्रणय खरे ने जीता रजत पदक

कंगारुओं पर भारत की जीत से गदगद हुए शोएब अख्तर, कहा- संकट में जज्बा दिखाया

बीजेपी ED का इस्तेमाल कर महाराष्ट्र सरकार को नहीं गिरा सकती : शिवसेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -