जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता के फाइनल में प्रणय खरे ने जीता रजत पदक
जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता के फाइनल में प्रणय खरे ने जीता रजत पदक
Share:

राज्य अश्वारोही अकादमी के प्रणय खरे ने अंतिम दिन जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता में रजत पदक जीता। प्रतियोगिता दिल्ली के आर्मी पोलो ग्राउंड में खेली गई थी। शानदार प्रदर्शन में क्रॉस कंट्री इवेंट में प्रणय खरे ने मध्य प्रदेश को रजत पदक दिलाया। अकादमी के खिलाड़ी भोलू परमार ने प्रतियोगिता के समूह -1 श्रेणी में जूनियर नेशनल चैंपियन का खिताब अर्जित किया। उन्हें सर्वश्रेष्ठ रेडर के लिए ट्रॉफी से सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा 4 स्वर्ण, 6 रजत और 4 कांस्य सहित कुल 14 पदक मध्य प्रदेश को प्रदान किए गए हैं। प्रतियोगिता में 3 स्वर्ण, 1 रजत और 1 कांस्य पदक जीतकर भोलू परमार अपनी श्रेणी में राष्ट्रीय चैंपियन बने। उन्होंने अपने घोड़े राक्फ़िलर पर प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ रेडर का पुरस्कार जीता।

खेल और युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। कोरोना अवधि के बाद दिल्ली में आयोजित जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा प्राप्त इस सफलता को एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए उन्होंने कहा कि हमें अपने खिलाड़ियों पर गर्व है।

नागालैंड: सुरक्षा बलों ने पकड़ा आतंकवादी संगठन का एक संदिग्ध कैडर

मिजोरम सरकार ने नए कोरोनोवायरस स्ट्रेन हिट देशों को दिया ये आदेश

भाजपा ने तमिलनाडु में 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए मांगा सुपरस्टार रजनीकांत का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -