अपनी ही शादी में घूंघट ओढ़कर जमकर नाचीं नेहा कक्कड़
अपनी ही शादी में घूंघट ओढ़कर जमकर नाचीं नेहा कक्कड़
Share:

बॉलीवुड और पंजाब में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने शादी कर ली है। जी दरअसल नेहा ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरों ने धमाल मचा दिया है। आपको हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ किया था और उसके बाद से दोनों लगातार चर्चाओं में छा गए थे। नेहा ने अचानक ही शादी करके अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bollywood media love (@bollywoodmedialove) on

वैसे अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के दौरान के वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी क्रम में एक नया वीडियो सामने आया है। इस समय यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो नेहा का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नेहा कक्कड़ घूंघट ओढ़कर 'नाच मेरी लैला' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ने अपने मुंह पर रेड कलर का घूंघट ओढ़ा हुआ है। आप देख सकते हैं वीडियो में उनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ मदमस्त होकर डांस कर रही हैं।

नेहा का लुक काफी जबरदस्त है। वैसे अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और इमोजी शेयर कर रहे हैं। वैसे नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी में सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि उनके खास दोस्त भी शामिल हुए थे। वहीँ शादी में सभी ने जमकर धमाल मचाया।

उद्धव ठाकरे पर भड़के मनोज तिवारी, बोले- बिहार सरकार 'महाराष्ट्र' में थोड़े ना फ्री करेगी वैक्सीन

शादी के बाद सामने आई नेहा कक्कड़ की पहली तस्वीर, लाल चूड़े और सिंदूर में आईं नजर

अरबिंदो ने 550 मिलियन अमेरिकी डॉलर के लिए इस चीज पर किया समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -