शादी के बाद सामने आई नेहा कक्कड़ की पहली तस्वीर, लाल चूड़े और सिंदूर में आईं नजर
शादी के बाद सामने आई नेहा कक्कड़ की पहली तस्वीर, लाल चूड़े और सिंदूर में आईं नजर
Share:

काफी लंबे समय से नेहा कक्कड़ अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल बीते दिनों उन्होंने अपनी शादी का एलान किया था जो अब हो गई है। कई लोगों को यह केवल मजाक लग रहा था लेकिन बाद में जब नेहा कक्कड़ कि तस्वीरें आने लगी तो यह कन्फर्म हो गया कि वह शादी कर रहीं हैं। वैसे नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचा ली है। वहीँ आपने देखा होगा नेहा कक्कड़ की शादी बीते पूरे हफ्ते सुर्खियों में रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha kakkar (@teamkakkar__) on

उनकी मेहंदी की रस्म से लेकर संगीत सेरेमनी और शादी के बाद फिर रिसेप्शन इन सभी कार्यक्रमों की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर जमकर हल्ला मचाया था। अब जब नेहा की शादी हो गई है तो सामने आई है उनकी नयी तस्वीर। जी दरअसल नई नवेली दुल्हन के रुप में नेहा कक्कड़ की पहली तस्वीर सामने आ गई है जो आप यहाँ देख सकते हैं। सामने आई तस्वीर में नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं यह तस्वीर होटल से चेकआउट करते वक्त क्लिक की गई हैं ऐसा लग रहा है। इस दौरान पूरा होटल का स्टाफ न्यूली वेडेड कपल को बधाई दे रहा है।

जी दरअसल तस्वीर ने नेहा कक्कड़ होटल के स्टाफ से फूलों का गुलदस्ता लेते हुए दिख रही है। नेहा कक्कड़ के लुक के बारे में बात करें तो वह लाल रंग का चूड़ा और सिंदूर लगाए हुए दिख रही है। वैसे इस समय ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को दिल्ली स्थित गुरुद्वारे में रोहनप्रीत सिंह के साथ फेरे लिए थे। वहीँ उसके बाद पंजाब में इन दोनों सितारों के परिवार ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी जहाँ कई स्टार्स ने धूम मचाई थी।

महाराष्ट्र सरकार पर भड़कीं कंगना, कहा- 'आप गंदी राजनीति कर रहे हैं'

अमिताभ बच्चन के 'पिता' के नाम पर रखा गया चौक का नाम, 'बिग बी' ने खुद शेयर की तस्वीर

तो क्या जल्द ही राजनीति में उतरेंगी पायल घोष?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -