रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!
रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!
Share:

इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल उनका चर्चाओं का हिस्सा बने होने की वजह उनकी रोका सेरेमनी है। जी दरअसल बीते दिनों से वह पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के कारण चर्चाओं में हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह रोहनप्रीत के साथ रिलेशनशिप में हैं। अब इन सभी के बीच नेहा कक्कड़ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

जी दरअसल इन दिनों ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि नेहा और रोहनप्रीत अक्टूबर महीने के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इसी बीच नेहा ने एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने रोहनप्रीत सिंह के लिए अपने दिल की बात लिखी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी और रोहन की तस्वीर शेयर की है और अपने दिल की बात लिखी है। जी दरअसल नेहा ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, 'तुम मेरे हो'। अब इस समय नेहा कक्कड़ का ये सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को बड़ा अच्छा भी लग रहा है।

वैसे फिलहाल नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे वह सोफे पर बैठी हैं और रोहनप्रीत नीचे बैठे हैं। आप देख सकते हैं नेहा ने अपने दोनों हाथ रोहन के कंधे पर रखे हैं। वैसे कैप्शन में नेहा ने दोनों के नाम को मिलाकर हैशटैग भी दिया है #NehuPreet। आप सभी को हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और ढेर सारे कमेंट्स आ गए हैं। अब लोग नेहा से उनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं। 

कमलनाथ बोले- सीएम बना तो MP में लागू नहीं होने दूंगा कृषि कानून

सामने आई नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें!

MP उपचुनाव से पहले ही स्ट्रांगरूम में लगी आग, दर्जनों EVM जलने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -