सामने आई नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें!
सामने आई नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें!
Share:

पंजाबी गाने गाकर सभी को मदहोश करने वाली नेहा कक्कड़ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल नेहा ने रोका कर लिया है और उनकी तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग रोका किया है और दोनों के फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। वैसे दोनों में से किसी ने अभी तक इस बारे में कमेंट नहीं किया है लेकिन दोनों के फोटोज बहुत कुछ कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Updates By Khabri (@bb14kakhabri) on

आप देख सकते हैं नेहा और रोहनप्रीत की फोटो को एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में दोनों सोफे पर बैठे हुए हैं और उनके हाथ में कुछ है। आप देख सकते हैं नेहा इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। अब इन तस्वीरों को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत के साथ जो 2 लोग खड़े हैं वे रोहनप्रीत के पैरेंट्स हैं। हम आप सभी को यह भी बता दें कि बीते दिनों ही नेहा के एक दोस्त ने यह कहा था कि, 'सिंगर की शादी की खबरें गलत हैं। वह अभी शादी नहीं कर रही हैं।

ये खबर उतनी ही गलत है जितनी आदित्य नारायण और नेहा की शादी की खबर थी।' जी दरअसल बीते दिनों रोहनप्रीत सिंह और नेहा की शादी की खबरें तेजी से चर्चाओं में आईं थीं उसी के बाद नेहा के दोस्त ने यह बयान दिया था। फिलहाल जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि नेहा ने सगाई कर ली है और जल्द शादी भी कर सकती हैं।

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर

BB14: अभिनव शुक्ला का बर्ताव देख यूजर्स ने की तारीफ़, कहा- 'चतुर है'

बेपनाह शो के इस मशहूर एक्टर ने की चोरी-छिपे शादी, वायरल हुईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -