ऐसा क्या हुआ कि ईशान की बाहों में गिरीं जान्हवी
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी चल रही है. जाह्नवी मराठी फिल्म सैराट के रीमेक से बॉलीवुड में एंट्री ले रही है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमे जाह्नवी और ईशान की शानदार लव केमिस्ट्री नजर आ रही थी. इस फिल्म में जाह्नवी के को-स्टार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर है. मंगलवार से ही जाह्नवी और ईशान ने अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करना शुरू किया है.

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. उनकी फिल्म के प्रमोशन का पहला दिन कैसा रहा था इस बारे में जाह्नवी ने इस वीडियो के जरिए ही बताया है. इस वीडियो में आप देख सकते है जाह्नवी घबराई हुई नजर आ रही है और वो इतना ज्यादा थक जाती है कि अपने को-स्टार पर ही गिर जाती है. इसके बाद ईशान किसी को कॉल करने के इशारे करने लगते है.

जाह्नवी और ईशान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे है. आपको बता दे आज यानी बुधवार को ही फिल्म धड़क का पहला गाना 'धड़क' रिलीज़ हुआ है. ये फिल्म का टाइटल ट्रैक है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है. वही अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो इसे लोगों ने खूब पसंद किया इसके साथ ही ईशान और जाह्नवी की लव केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई.

हालाँकि जिन भी लोगों ने फिल्म सैराट देखी है उन्हें ये फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर धड़क को नापसंद करने वाले लोगों ने इसका खूब मजाक भी उड़ाया था. आपको बता दे फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

प्रेम प्रसंग में डूबा है फिल्म 'धड़क' का टाइटल ट्रैक

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

'संजू' और अक्की मिलकर जीतेंगे 'गोल्ड'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -