गोवा में नेहा कक्कड़ ने आदित्य संग गाने की शूटिंग की, भाई टोनी ने शेयर की फोटो
गोवा में नेहा कक्कड़ ने आदित्य संग गाने की शूटिंग की, भाई टोनी ने शेयर की फोटो
Share:

पिछले कुछ वक्त से सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिलेशनश‍िप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है. जहां एक तरफ कुछ लोगों का मानना है कि दोनों की रिलेशनशिप को बस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए दिखाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि दोनों के रिलेशन की खबरें भी सच है. हाल ही में आदित्य के पापा उदित नारायण ने शगुन के तौर पर नेहा को चुनरी दिया था. अब इसी बीच नेहा और आदित्य का एक रोमांट‍िक वीडियो शूट सामने आया है.

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने गोवा में एक गाने की शूटिंग की. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं. नेहा के भाई और म्यूजीशियन टोनी कक्कड़ ने ये फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मेरे नए सिंगल (गाने) की शूट‍िंग गोवा बीच में हुई. सॉन्ग का नाम गोवा बीच है. गाना 10 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. गाने को मैंने और मेरी सुपरस्टार बहन नेहा कक्कड़ ने गाया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले इंडियन आइडल के शो पर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के घरवाले आए थे. इस दौरान दोनों के घरवालों ने दोनों की शादी की डेट फिक्स की थी. सभी की रजामंदी के बाद 14 फरवरी को दोनों की शादी तय की गई है. हालांकि आदित्य और नेहा की शादी की यह खबर सच है या महज ड्रामा, यह जल्द ही सबको पता चलेगा. अगर इंडियन आइडल शो की बात करें तो सेट पर नेहा और आदित्य के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई देती है. दोनों अक्सर मजाक करते हुए दिखाई देते हैं. 

मोनालिसा का बोल्ड अंदाज किया शेयर, फैंस के लिए दिया हॉट पोज

BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी

'Mirzapur 2' में होने वाला है फिर से भौकाल, गोलू ने शेयर किया फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -