BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी
BB13: बिग बॉस के बाद शहनाज ढूढेंगी टीवी पर दूल्हा, स्वयंवर रचाकर कर सकती हैं शादी
Share:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने अपने नटखट और चुलबुले अंदाज से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज की आज बड़ी फैन फॉलोइंग भी है और उन्हें शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार किया जा रहा है. शहनाज बिग बॉस 13 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं. बिग बॉस ने शहनाज को ना सिर्फ एक नई पहचान दी बल्कि उनके करियर में पंख भी लगाए हैं. जी हां, नई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शहनाज बिग बॉस के बाद जल्द ही एक नए रियलिटी शो में दिखाई देने वाली हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नए रियलिटी शो में शहनाज अपना दूल्हा ढूंढती हुई दिखाई देंगी. राखी सावंत, राहुल महाजन और रतन सिंह राजपूत के बाद अब शहनाज टीवी पर अपना स्वयंवर रचाएंगी और अपने लिए अपनी पसंद का दूल्हा ढूढेंगी. शहनाज के नए शो का नाम 'शहनाज गिल की शादी' बताया जा रहा है. इन दिनों शहनाज गिल बिग बॉस में धमाल मचाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज की दोस्ती टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. शहनाज शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार करने का दावा भी कर चुकी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की सिद्धार्थ से पहले शो की शुरुआत में शहनाज का कनेक्शन पारस छाबड़ा के साथ देखने को मिला था. शहनाज पारस को पसंद करने लगी थीं, लेकिन पारस की माहिरा संग बढ़ती नजदीकियों को देखकर शहनाज ने पारस को छोड़कर सिद्धार्थ के साथ अपना कनेक्शन बनाया.

BB13: कई घंटे पहले विशाल की वोटिंग लाइन्स हुई बंद, फैंस ने बताया बिग बॉस को बायस्ड

राम कपूर ने साझा किया डैपर लुक में फोटो, फैंस बोले 'किलर है बॉस...'

माहिरा के अंदर आयी डॉली बिंद्रा की आत्मा, जानिये किसे कहा 'बाप पे मत जाना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -