मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा ने शेयर की तस्वीर

मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो इन दिनों लॉकडाउन में समय बिता रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री नेहा धूपिया आजकल अपने परिवार के साथ घर में हैं और नेहा धूपिया अपने पति अभिनेता अंगद बेदी और बेटी मेहर की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर अक्‍सर पोस्‍ट करती रहती हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा धूपिया ने अपनी बेटी मेहर की मनमोहक तस्वीरें हाल ही में शेयर की है. आप सभी को बता दें कि उनकी बेटी मेहर डेढ़ साल की है और अंगद बेदी और नेहा धूपिया की बेटी मेहर बी-टाउन की सबसे क्यूट बेबी गर्ल्स में से एक मानी जाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

फिलहाल इन तस्वीरों में मेहर को हवा में उछालते हुए नेहा उसके साथ खेलती हुई दिख रही हैं. वैसे इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नेहा ने लिखा कि-" फ्लाई". इस तस्वीर में मेहर का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है. वैसे आपने अब तक देखा ही होगा कि हर तस्वीर में मां और बेटी का बॉन्ड साफ नजर आता है. वैसे नेहा ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही शेयर की है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. नेहा आए दिन फोटोज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं और ट्रोल होने में भी वह कभी पीछे नहीं रहीं हैं. अभिनेत्री नेहा धूपिया ने साल 2018 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की थी.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनेता अंगद बेदी नेहा धूपिया से 2 साल छोटे हैं और नेहा धूपिया और अंगद बेदी सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहते हैं और दोनों अक्सर अपनी बेटी मेहर की फोटो शेयर करते रहते हैं. इसी के साथ अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं.

वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव

पहली फिल्म से सुपरहिट हुईं थीं सोनाक्षी सिन्हा, कम किया था 30 किलो वजन

फिल्मों में आने से पहले क्लैपर ब्वॉय थे राज कपूर, महीने की कमाई थी 10 रुपए