वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव
वाजिद की मौत के बाद हुआ बड़ा खुलासा, माँ भी निकली कोरोना पॉजिटिव
Share:

कोरोना के कारण मशहूर संगीतकार वाजिद खान की मौत ने सभी को चौंका कर रख दिया. वहीं उनकी मौत से बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई और अब तक लोग सदमे में है. वहीं अब मिली जानकारी के मुताबिक वाजिद खान की मां रजीना कोविड-19 से संक्रमित हैं और उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वाजिद का निधन दिल का दौरा पड़ने और किडनी इंफेक्शन के चलते हुआ, और ऐसे वक्त में वह जब अस्पताल में थे तो उनकी मां साथ में थीं उनकी देखभाल कर रही थीं.

वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार ''रजीना कोरोना पॉजिटिव निकली हैं क्योंकि वह हॉस्पिटल में बेटे वाजिद खान की देखभाल कर रही थीं.'' इसी के साथ आप जानते ही होंगे वाजिद किडनी और गले के इंफेक्शन से पीड़ित थे और बाद में उन्हें कोरोना हो गया था. वहीं साजिद-वाजिद की मां अब पहले से बेहतर हैं और उनकी तबीयत ठीक हो रही है. केवल इतना ही नहीं सुराना सेठिया हॉस्पिटल में वह इस समय भर्ती हैं और रजीना को कोरोना, हॉस्पिटल में मौजूद बाकी के कोरोना मरीजों से हुआ है.

आप सभी को बता दें कि वाजिद खान का अंतिम संस्कार कल यानी 1 जून को दोपहर 1 बजे किया गया. वहीं इस दौरान केवल 20 लोग मौजूद रहे, साथ ही पुलिस की देखरेख में सारा काम किया गया. इसी के साथ लॉकडाउन का तरीके से पालन किया गया, सबसे शॉकिंग यह रहा कि उनके परिवार के कुछ सदस्यों को वाजिद से मिलने नहीं दिया गया और उनकी मां को तो अभी तक बताया भी नहीं गया है कि उनके बेटे वाजिद अब दुनिया में नहीं रहे.

पहली फिल्म से सुपरहिट हुईं थीं सोनाक्षी सिन्हा, कम किया था 30 किलो वजन

फिल्मों में आने से पहले क्लैपर ब्वॉय थे राज कपूर, महीने की कमाई थी 10 रुपए

सोनाली संग रवीना टंडन ने किया बीते वक्त को याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -