कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे नेहा-अंगद, सामने आईं तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी शादी को सबसे प्राइवेट रखने वाले कपल कैटरीना और विक्की की शादी में नेहा और अंगद भी गए थे। जी हाँ, कैटरीना-विक्की की शादी में यह कपल बाराती बनकर गए थे। बीते कल कैटरीना-विक्की ने अपनी पहली लोहड़ी साथ में मनाई। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में इंडस्ट्री से कुछ क्लोज फ्रेंड्स को ही बुलाया था और उसी लिस्ट में नेहा और अंगद भी शामिल रहे थे। इस कपल ने शादी में खूब धूम मचाई। कैटरीना और विक्की की शादी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के बीच राजस्थान में धूमधाम से हुई थी। उस दौरान की तस्वीरें खुद दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अब इन सभी के बीच नेहा ने शादी के दौरान की तस्वीरें शेयर की है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही अभिनेता विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी को एक महीने पूरा हुआ है और फैंस ने दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरों के अलावा शायद ही कोई दूसरी तस्वीर देखी है। हालाँकि अब नेहा ने वह तस्वीर दिखा दी है। जी हाँ, बॉलीवुड के क्यूट कपल एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शानदार शादी समारोह में शामिल होने वालों में से एक थे। जी हाँ और अब इस बीच, नेहा ने उनकी मैरिज सेरेमनी से 'बारातियों' की शानदार अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी ट्रेडिशनल आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही आप चारों ओर बिखरी गुलाब की पंखुड़ियों को देख सकते हैं, जो माहौल को खुशनुमा बना रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा - 'थ्रोबैक।' इसी के साथ ही उन्होंने बताया कि वे कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे। आप देख सकते हैं कपल इस तस्वीर में कितना प्यारा दिख रहा है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म में धमाल मचाएंगे वरुण धवन

कांजीवरम साड़ी में यामी ने लोहरी पर लगाए चार चाँद, फोटोज हुई वायरल

अपनी नई इंस्टा ID के साथ राज ने की सोशल मीडिया पर वापसी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -