राजकुमार हिरानी की फिल्म में धमाल मचाएंगे वरुण धवन
राजकुमार हिरानी की फिल्म में धमाल मचाएंगे वरुण धवन
Share:

वरुण धवन (Varun Dhawan) की नयी फिल्म के बारे में सुर्खियां चल रही है। जी दरअसल वह फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट को माने तो इस फिल्म का टाइटल ‘मेड इन इंडिया’ (Made In India) रखा गया है। जी हाँ और यह एक सत्य घटना पर आधारित स्टोरी होगी जिसका निर्देशन हिरानी के असिस्टेंट डायरेक्टर करण नारवेरकर करेंगे। आप सभी को बता दें कि एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो राजकुमार हिरानी और नील बटे सन्नाटा फेम नीरज शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी छह महीनों में शुरू होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वैसे करण नारवेरकर कई सालों से राजकुमार के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं और उन्होंने ‘पीके’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में उनके साथ काम किया है। बात करें वरुण धवन (Varun Dhawan) के बारे में तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अभिनेता अपने फैंस को एंटरटेन के लिए अक्सर अपने दोस्तों और को एक्टर्स के साथ वीडियो शेयर करते हैं। वैसे जल्द ही वरुण ‘भेड़िया’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों कृति सेनन के साथ ‘भेड़िया’ की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और कृति साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच कृति वरुण से कहती है कि आज फुल मून नाइट है इसके जवाब में वरुण भेड़िया की तरह आवाज निकालते हैं।

आपको पता होगा कि नए साल के खास मौके पर अभिनेता ने अपने पिता डेविड धवन के साथ एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वो अपने पिता के पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन लिखा, इस साल सभी का आशीर्वाद ले, हैप्पी न्यू ईयर। उस फोटो को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

कांजीवरम साड़ी में यामी ने लोहरी पर लगाए चार चाँद, फोटोज हुई वायरल

अपनी नई इंस्टा ID के साथ राज ने की सोशल मीडिया पर वापसी

सोहा ने बताई सैफ और उनकी माँ के बीच के रिश्ते की सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -