कांजीवरम साड़ी में यामी ने लोहरी पर लगाए चार चाँद, फोटोज हुई वायरल

13 जनवरी को लोहड़ी का त्योहार धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया है। लोहड़ी की रौनक बॉलीवुड में भी जमकर देखने को मिली। कई बॉलीवुड कलकारों ने लोहड़ी मनाई और सोशल मीडिया पर फैंस को इसकी बधाई दी। हालांकि सबकी निगाहें उन कपल पर बनी हुई थी, जिनकी ये पहली लोहड़ी थी। नवविवाहित जोड़े के लिए पहली लोहड़ी बहुत ही खास होती है। बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने खास अंदाजमें लोहड़ी मनाई।

वहीं यामी गौतम की पहली लोहड़ी बहुत ही खास रही। यामी अपनी पहली लोहड़ी पर बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सजी जिसकी झलक उनकी बहन और अभिनेत्री सुरीली ने दिखाई। लुक की बात करें तो यामी रेड कांजीवरम साड़ी में नज़र आ रही है।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक से के साथ पूरा किया हुआ है। गोल्ड का चोकर, हार, मंगलसूत्र और कानों के झुमके उनके लुक को चार चांद भी लगा दिए है। जिसके अतिरक्त माथे पर बिंदी, पूजा का कुमकुम और मांग में सिंदूर सजाए यामी एकदम नई नवेली दुल्हन की तरह नज़र आ रही है। सुरीली की बात करें तो उन्होंने पिंक सूट पहना था जिसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रही है। कैमरे के सामने दोनों मुस्कुराते हुए पोज देती हुई नज़र आ रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

सोहा ने बताई सैफ और उनकी माँ के बीच के रिश्ते की सच्चाई

नहीं हुआ अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अफवाहों को किया ख़ारिज

रणवीर ने अपनी इस फिल्म की तुलना 'कभी ख़ुशी कभी गम' से की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -