प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस
प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपना हॉट लुक दिखाने में पीछे नहीं हट रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं. नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर कर जल्द ही माता-पिता बनने की जानकारी दी हैं. इन दिनों नेहा अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रहीं हैं. नेहा हर दिन कहीं ना कहीं स्पॉट हो रहीं हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर ग्लो साफ़ तौर से दिखाई दे रहा है.

नेहा धूपिया के इतने हॉट अवतार को आपने कभी नहीं देखा होगा

नेहा हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहीं हैं और प्रेग्नेंसी के दिनों में भी वो अपने फैशन सेंस को छोड़ नहीं पाईं. नेहा हर दिन अलग-अलग स्टाइलिश ड्रेसेस में स्पॉट हो रहीं हैं और अन्य सभी लेडीज को फैशन गोल दे रहीं हैं. हाल ही में नेहा मुंबई की गलियों में स्पॉट हुईं और इस दौरान उन्हें वाइट कलर की ड्रेस में देखा गया. वाइट मिडी में नेहा बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं और इस दौरान उन्होंने अपन बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया.

बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर इस समय नेहा की सभी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं.वैसे नेहा के लुक को देखकर ये तो साफ़ तौर से कहा जा सकता है कि वो किसी भी सिचुएशन में अपने फैशन सेंस को इग्नोर नहीं करती हैं. आमतौर पर प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं के शरीर में बदलाव होता है जिसके कारन स्टाइलिश कपड़े पहनने में भी दिक्कत होती है लेकिन नेहा ने अपने इस स्टाइलिश अंदाज़ से सभी महिलाओं को ये दिखा दिया है कि प्रेग्नेंसी में किस तरह शानदार दिखा जाए.

Video: नेहा धूपिया ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

अंगद बेदी ने रोमांटिक अंदाज़ में किया वाइफ को बर्थडे विश

B'day Spl : प्रेग्नेंट होते ही इस हॉट एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -