बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला
बेबी बम्प के साथ रैंप पर उतरी नेहा धूपिया, पति ने कुछ ऐसे संभाला
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने दो दिन पहले अपने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर हैरान कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर मीडिया में फैली थी लेकिन इन सभी ख़बरों को लेकर नेहा ने चुप्पी साधी हुई थी जिसके बाद शुक्रवार नेहा और उनके पति अंगद बेदी की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें नेहा अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और सभी ओर नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें जोरो-शोरो से फ़ैल गई थी.

इसी बीच नेहा ने बेबी बम्प के साथ रैंप वॉक किया. ये नजारा था लैक्मे फैशन वीक 2018 का जब नेहा अपने पति के साथ रैंप करती हुईं नजर आईं. रैंप वॉक के दौरान नेहा ने बड़े ही बिंदास तरीके से अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट किया. नेहा और अंगद ने मशहूर डिजाइनर पायल सिंघल के वॉक किया था.

नेहा ने इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि- वो बहुत खुश हैं और हर पल को ख़ुशी-ख़ुशी जी रहीं हैं. वो चाहती हैं कि जब भी उनका बच्चा हो तो वो कहे कि उन्होंने रैंप पर उस समय ही डेब्यू कर लिया था जब वो पेट में था. इस दौरान नेहा ने उन सभी महिलाओं की तारीफ की जो प्रेग्नेंसी के दौरान भी घरों से बाहर निकलकर काम कर रहीं हैं. आपको बता दें नेहा और अंगद ने इसी साल 11 मई को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी.

बॉलीवुड अपडेट...

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

Confirm! बेबी बम्प दिखाते हुए बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा धूपिया

नेहा और अंगद बेदी की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -