नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट
नेहा धूपिया का हुआ एक्सीडेंट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री नेहा धूपिया के बारे में जिनके बारे में पता चला है उनका एक्सीडेंट हो गया है. जी हां बता दे कि अपने शो नो फिल्टर नेहा के सीजन-2 के प्रमोशन के सिलसिले में चंडीगढ़ पहुंची नेहा धूपिया का एक्सीडेंट हो गया है. जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ, तब वह मुंबई की फ्लाइट लेने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट जा रही थीं.

एक्सीडेंट की वजह से वहां भयंकर जाम लग गया और नेहा लगभग आधे घंटे तक वहां फंसी रहीं. अच्छी बात यह है कि इस दुर्घटना में उन्हें या उनकी टीम को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. हालांकि इसकी वजह से नेहा काफी सदमें में रहीं. उन्हें कंधे में दर्द की भी शिकायत है.

बॉलीवुड कि खूबसूरत मोहतरमा अभिनेत्री नेहा धूपिया के बारे में जो के कई फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आ चुकी है. बता दे कि वैसे भी नेहा धूपिया काफी ग्लैमरस व खूबसूरत है यह तो किसी से भी छुपा नहीं है. ये अभिनेत्री इन दिनों टीवी पर बच्चों के रिएलिटी शो ‘छोटे मियां धाकड़’ में जज की भूमिका में हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...

मुन्ना-मान्यता का झूम बराबर झूम....

Google भी हिप-हॉप म्यूजिक के 44 सालों के जश्न में डूबा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -