100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...
100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...
Share:

बाहुबली-2 को रिलीज हुए हालांकि 100 दिन से ऊपर हो गए हैं लेकिन इसकी कमाई अभी भी जारी है. जी हां पिछले ही दिनों रिलीज़ हुई बाहुबली 2 आज भी कई सिनमाघरो में चल रही है. फिल्म को देश विदेश में खासा पसंद किया गया था. निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म की इस फिल्म का आज भी क्रेज कम नहीं हुआ है. बॉक्स-ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने और नए रिकॉर्ड कायम करने वाली फिल्म 'बाहुबली 2' ने थिएटर्स में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी. बता दे कि प्रभास साउथ की फिल्मो के जाने माने अभिनेता है. वही बाहुबली और बाहुबली 2 ने उन्हें पुरे विश्व में पहचान दिला दी है.

उनके काम को फिल्म में काफी पसंद किया गया है. बाहबुली: द कन्क्लूजन' की तरह ही 'बाहुबली: द बिगनिंग' भी दर्शकों को बहुत पंसद आया था, लेकिन वो 'बाहबुली: द कन्क्लूजन' की बराबरी नहीं कर पाया था. Boxofficeindia की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने 12 हफ्तों में 510 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बॉलीवुड में इस फिल्म ने कमाई के मामले में इतिहास बना दिया है और हाल ही में हुई एक डील बताती है कि फिल्म का क्रेज अभी भी जारी है. दरअसल, फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने लगभग 25 करोड़ में खरीद लिए हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये डील बाहुबली के दोनों पार्ट्स के लिए हुई है. नेटफ्लिक्स से इस डील के बाद दुनिया के लगभग 192 देश बाहुबली के दोनों पार्ट्स बिना किसी ब्रेक के देख पाएंगे. यह फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में प्रभास , राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'- सामाजिक मुद्दे पर व्यंग करती है ये फिल्म!

आखिर अरबाज की पार्टी में किससे नजरे बचा रही थी सोनाक्षी

नीतू संग यूरोप टूर पर फुर्र हुए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -